Breaking News

गाजीपुर: घायल हेडकांस्टेबल ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कासिमाबाद नोनहरा थाना क्षेत्र के कठवामोड़ के पास एक माह पूर्व बाइक के धक्के से घायल हेडकांस्टेबल धर्मराज यादव (56) की शनिवार को लखनऊ के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई।

एसआई केके उपाध्याय ने बताया कि नोनहरा थाने में पैरोकार के रूप में तैनात हेड कांस्टेबल प्रयागराज जनपद के हड़िया निवासी धर्मराज यादव दूसरे की बाइक पर बैठकर जिला मुख्यालय जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार आ रही बाइक ने पीछे से धक्का मार दिया। हादसे में हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए। 

पुलिस उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आई। सूचना पर परिजन भी पहुंच गए और इलाज के लिए लखनऊ लेकर चले गए जहां एक निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था। नोनहरा थाने पर तैनात हेड कांस्टेबल एक माह पूर्व बाइक के धक्के से घायल हो गए थे। उनका इलाज लखनऊ में चल रहा था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();