Today Breaking News

गाजीपुर: स्व. कृष्णानंद के हत्यारो को शीघ्र ही मिलेंगी सजा, हाईकोर्ट में 20 दिसंबर से होगी प्रतिदिन सुनवाई- मनोज सिन्हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भाजपा के पूर्व विधायक. स्वर्गीय कृष्णानंद राय एवं उनके साथियों की 15वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन शहीद पार्क मोहम्दाबाद में शुक्रवार को किया गया। श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से पूर्व केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा, क्षेत्रीय सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री एवं जनपद के प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला क्षेत्रीय भाजपा विधायक का अलका राय के अतिरिक्त पूर्वांचल के विभिन्न जनपदों से आए भाजपा के दिग्गज नेता एवं कार्यकर्ताओं ने अपने पूर्वांचल के लोकप्रिय विधायक स्व. कृष्णानंद को व उनके साथियों सहित सभी को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन किया। 

श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए पूर्व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि स्वर्गीय विधायक के हत्यारों को शीघ्र ही सजा मिलेगी उन्होंने कहा कि माननीय उच्च न्यायालय में आगामी 20 दिसंबर से डे टु डे अर्थात नियमित सुनवाई चलेगी जिसकी सूचना भारत सरकार के सॉलीसीटर जनरल तुषार मेहता ने हमें स्वयं दी है उन्होंने कहा कि सरकार की जिम्मेदारियों के कारण मेरे द्वारा इस केस में समुचित समय नहीं दिया जा पाया किंतु मैं अब इस केस में दोषियों को उनके अंजाम तक पहुंचा कर रहूंगा क्षेत्रीय सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि जिस प्रकार अन्य दलों द्वारा समय नहीं बताएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे की बात आ रही थी लेकिन समय भी आया और मंदिर भी बना धारा 370 भी हटा और उसी तरह राष्ट्रीय फलक पर छाए हुए इस केस की भी बहुत जल्द निर्णय आएगा और हत्यारों को सजा मिलकर रहेगी। 

क्षेत्रीय विधायक अलका अपने रूधे हुए गले से श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि हम इस केस में अपने बड़े भाई के रूप में  पूर्व मंत्री मनोज जी का आशीर्वाद  हमेशा प्राप्त होता रहा है इसके साथ ही यहां की जनता का भी भरपूर सहयोग मिलता रहा है जिसके लिए हम सभी के प्रति आभारी हैं उन्होंने कहा कि भगवान के घर में देर है लेकिन अंधेर नहीं। श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से भाजपा प्रांतीय उपाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी वीरेंद्र राय विजय शंकर राय सच्चिदानंद राय कमलेश तिवारी ओम प्रकाश राय रेवतीपुर ब्लाक प्रमुख मुकेश राय रामजी गिरी दिनेश अग्रवाल आनंद राय मुन्ना पियूष राय  विजय प्रताप राय  अरुण राय  शशिकांत शर्मा  प्यारे मोहन यादव  अभिषेक राय मुन्ना यादव मंगला यादव शहीद पुत्रों में सुनील राय विश्वजीत राय आदि लोग उपस्थित रहे।

'