Today Breaking News

गाजीपुर: विवाद खत्म हो गयल हमेशा क, ऐसे अच्छा का फैसला होई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अरे सुभाष भइया का हाल बा..। आज त अयोध्या मसला पर सर्वोच्च न्यायालय क फैसला मंदिर के पक्ष में आ गइल बा। चलअ रोडवेज चाय क दुकान पर और लोग मिल जइह। तमाम लोगों के बीच रामबहादुर दुकान पर पहुंचे व कहने लगे निर्णय तो आ गया। काफी दिनों से चल रहा विवाद आज भाईचारे व सौहार्द पर समाप्त हो गया। ठीक कह रहे हैं मंगला भाई, अब दूनों समाज, राज्य व देश का विकास होई। यह कहते हुए उन्होंने दुकानदार को आवाज लगाई भाई एक-एक कप और चाय दीजिएगा।

चाय की चुस्की संग पूरे दिन न खत्म होने वाली बात शुरू हो गई। कुछ उठते तो कुछ आते रहते। एक ने कहा, प्यार व भाईचारा में जो मजा है वह और कहीं नहीं। सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय सबके हित में है। यह सुनते ही चाय की दुकान पर बैठे कुछ लोग विपक्ष में अपनी बात कहना चाहे, इसी दौरान वहां बैठे जावेद तपाक से बोले अब इससे अच्छा फैसला क्या होगा। कम से कम वर्षों से चला आ रहा विवाद तो समाप्त हो गया। 

अब सिर्फ विकास और विकास की ही बात होगी। उधर, शहर से कोसों दूर शेरपुर खुर्द स्थित राधेश्याम चौधरी की दुकान पर भी चर्चा का दौर जारी था। गांव के ही विजय यादव, महेश पाल, शकील अंसारी, रंजीत व संजय इस निर्णय को लेकर काफी खुश दिख रहे थे। हर किसी के जुबान पर सिर्फ एक ही बात थी कि इससे अच्छा व बेहतर फैसला क्या हो सकता है, जिसमें सभी आज संतुष्ट हैं।
'