Breaking News

गाजीपुर: डीसीएम व ट्रक के भिड़ंत में दो पशु मरे

थाना क्षेत्र के सिधौना पुलिस चौकी से सौ मीटर दूर वाराणसी-गाजीपुर मार्ग पर शनिवार की रात मवेशी लदे डीसीएम व ट्रक में आमने-सामने भिड़त हो गई।
गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर खानपुर थाना क्षेत्र के सिधौना पुलिस चौकी से सौ मीटर दूर वाराणसी-गाजीपुर मार्ग पर शनिवार की रात मवेशी लदे डीसीएम व ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं बलिया जिले में ददरी मेला में बिक्री के लिए ले जाए जा रहे पशुओं की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों चालकों को सीएचसी सैदपुर में भर्ती कराया।

वाराणसी के लेदुपुर से व्यापारी 12 पशुओं को डीसीएम पर लादकर बलिया मेले में शामिल होने जा रहे थे। पुलिस चौकी से पहले से सामने से आ रही ट्रक में भिड़ंत हो गई। टकराने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दुर्घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े व घायल चालकों को बचाने के प्रयास में जुट गए।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();