Today Breaking News

गाजीपुर: पूर्वांचल विश्वविद्यालय अंतर महाविद्याल ताइक्वांडो प्रतियोगिता में मेघबरन सिंह पीजी कालेज प्रथम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय,जौनपुर के एकलब्य स्टेडियम में अंतर महाविद्यालय ताइक्‍वांडो प्रतियोगिता का सफल आयोजन हुवा। उक्त प्रतियोगिता में  मेघबरन सिंह पी.जी कॉलेज करमपुर गाजीपुर को प्रथम स्थान और तिलकधारी पी.जी कॉलेज जौनपुर को द्वितीय स्थान हासिल हुवा।पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कोच व मुख्य चयनकर्ता अमित कुमार सिंह, ज्यूरी रेखा कुमारी मौर्या और सेंटर रेफरी विजय कमला साहनी के संरच्छण में कुल 13 खिलाड़ियों का चयन किया गया । 

मेघबरन सिंह पी.जी कॉलेज के प्रिंसिपल नागेंद्र पाठक ने प्रथम स्थाम प्राप्त कर महाविद्यालय का नाम रौशन करने वाले सभी ख़िलाड़ीयों को बधाइयाँ दी और कहा कि हॉकि, ताईक्वांडो और कुश्ती के बाद क्वानकीडो खिलाड़ियों ने भी विश्वविद्यालय स्तर पर कॉलेज का नाम रौशन किया है जिसके लिए मैं कॉलेज के प्रशिच्छकों की सराहना करता हूँ । 

कॉलेज के प्रबंधक ठाकुर तेजबहादुर सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय टीम में चयनित करमपुर के सभी खिलाड़ी ऑल इंडिया यूनिर्वसिटी प्रतियोगिता में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के खेल सचिव आलोक सिंह, खेल सहायक रजनीश सिंह , मोहन पाण्डेय , डॉ. राजेश सिंह , टी.डी. कॉलेज जौनपुर के कोच आशुतोष सिंह इत्यादि गणमान्य लोग उपस्थि थें।
'