गाजीपुर: दो फीट धंसी सड़क भारी वाहनों पर रोक - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: दो फीट धंसी सड़क भारी वाहनों पर रोक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रेवतीपुर ताड़ीघाट-बारा मार्ग पर स्थानीय गांव की पुलिया के पास सड़क दो फीट धंस गई है। इससे बड़े वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गई है। अब केवल साइकिल और बाइकें ही चलेंगी। अनहोनी की आशंका को देखते हुए पुलिस ने भारी वाहनों पर रोक लगा दी है। क्षेत्रीय निवासी सड़क निर्माण में मानक में अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं। यहां पर नई पुलिया का निर्माण होने से ही समस्या का समाधान होगा।

इसके पहले भी बाढ़ के पानी का दबाव न झेलने के कारण सीसी सड़क धंस गई थी। तत्कालीन जिलाधिकारी ने निरीक्षण के बाद पुलिया से होकर लोडेड वाहनों पर रोक लगा दिया था। बाद में मरम्मत कर आवागमन चालू किया गया था। ताड़ीघाट-बारा मार्ग के निर्माण के लिए करीब 228 करोड़ का बजट मंजूर हुआ था। निर्माण में मानक का ध्यान नहीं दिया गया। निर्माण शुरू होने के बाद से ही क्षेत्रीय लोग मानक में अनदेखी का आरोप लगने लगे लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। 

इसी का नतीजा रहा कि पूर्व में भी कई जगहों पर इस सड़क के धंसने के साथ ही दरार पड़ चुकी है। लोगों का कहना है कि अगर उक्त हाईवे एवं पुलिया को सुरक्षित बनाए रखना है तो ओवरलोड वाहनों पर सख्ती से रोक लगाना होगा। इधर, सेवराईं उपजिलाधिकारी विक्रम सिंह ने कहा कि ओवरलोड वाहनों पर रोक के लिए सभी थाना प्रभारियों को हिदायत दी गई है। बाइक छोड़कर सभी तरह के वाहनों के आवागमन पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad