Today Breaking News

गाजीपुर: कैश रूम का ताला नहीं तोड़ पाए चोर, बैंक लुटने से बचा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर महाराजगंज नंदगंज थाना क्षेत्र के फतेउल्लाहपुर स्थित काशी गोमती ग्रामीण बैंक की खिड़की का ग्रील काटकर रविवार की रात कैश रूम का ताला तोड़ने में असफल चोर सीसी टीवी कैमरे का बाक्स व मानिटर उठा ले गए। सूचना मिलने पर भुड़कुड़ा सीओ के नेतृत्व में पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई।


ठंड व कोहरे का फायदा उठाकर चोर देर रात बैंक की बाहरी दीवार की खिड़की का ग्रील काटकर अंदर घुस गए। इसके बाद कैश रूम का ताला तोड़ने का प्रयास करने लगे, लेकिन सफल नहीं हो पाए। इसके बाद वे बैंक में लगे सीसी टीवी कैमरे के बाक्स व मानीटर को लेकर चलते बने। सुबह जब बैंक कर्मी पहुंचे तो खिड़की का ग्रील कटा देख उनके होश उड़ गए। जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया।


सूचना पर सीओ कुलभूषण ओझा व थानाध्यक्ष बैंक पहुंचकर छानबीन करने में जुट गए। थानाध्यक्ष विनीत राय ने बताया कि कैश बच गया है। बैंक सुनसान जगह होने के चलते चोरों ने कई बार चोरी का प्रयास किया है। इसको देखते हुए बैंक प्रबंधक से सुरक्षा के लिए गार्ड तैनात करने का कहा गया, लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया गया। वैसे जांच चल रही है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

'