गाजीपुर: सीएए का समर्थन सराहनीय कार्य- विधायक संगीता बलवंत - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गुरुवार, 16 जनवरी 2020

गाजीपुर: सीएए का समर्थन सराहनीय कार्य- विधायक संगीता बलवंत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नागरिकता संशोधन कानून 2019 के पक्ष में जनसमर्थन के लिए भाजयुमो गाजीपुर द्वारा वृहस्पतिवार को पीजी कॉलेज चौराहे पर लगभग 500 मीटर मानव श्रृंखला के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिला अध्यक्ष  भानु प्रताप सिंह, विधायक डॉक्टर संगीता बलवंत,नगर पालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल, भाजयुमो क्षेत्रीय अध्यक्ष राजेश भारद्वाज के साथ सुमित तिवारी के नेतृत्व मे सैकड़ों की संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता, पदाधिकारी तथा नगर निवासी उपस्थित रहे। मानव श्रृंखला से पूर्व कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक संगीता बलवंत ने कहा कि भाजयुमो गाजीपुर के कार्यकर्ताओं का यह नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन के लिए सराहनीय कार्य है। 


ऐसे तत्व जो कि सीएए को लेकर जनता के बीच भ्रम पैदा करते हुए मात्र वोट की राजनीति कर रहे हैं। जिनको भारत देश से प्रेम नहीं है वे लोग ओछी राजनीति के लिए लोगों को दिग्भ्रमित  कर रहे हैं ।भाजपा जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने कहा कि युवा मोर्चा के नेतृत्व में आयोजित यह मानव श्रृंखला जनता के बीच भारत सरकार द्वारा पारित पाकिस्तान, बंगलादेश, अफगानिस्तान में धर्म के आधार प्रताड़ित लोगों को सम्मान से जीवन जीने के अधिकार का कानून है। केंद्र सरकार द्वारा लिया गया सीएए का फैसला देश की जनता को स्वीकार है। परंतु जिनकी राजनीतिक दुकानदारी बंद है वो लोग देश की जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं। 


जिला अध्यक्ष सुमित तिवारी ने कहा कि युवा मोर्चा के तत्वाधान में आज लगभग हजारों नौजवानों ने मानव श्रृंखला बनाकर यह साबित कर दिया है कि गाजीपुर की जनता सीए के समर्थन में है। लोगों को संबोधित करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने कहा कि हम सब सीए के समर्थन में हैं और राष्ट्र का प्रत्येक राष्ट्रवादी नागरिक सीएए के समर्थन में है। कार्यक्रम को क्षेत्रीय भाजयुमो अध्यक्ष राजेश भारद्वाज, विनोद अग्रवाल ने भी सम्बोधित किया।इस अवसर पर अच्छेलाल गुप्ता, मनदीप सिंह, मयंक जायसवाल, रासबिहारी राय,हरेन्द्र यादव, मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, कार्तिक गुप्ता, विश्व प्रकाश कुशवाहा, प्रमोद वर्मा, गुरु दयाल शर्मा, साक्षी श्रीवास्तव, चंदन बिंद, अविनाश सिंह, दुर्गेश सिंह, विवेकानंद राय, सुजीत चौबे, सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad