Today Breaking News

भारत में लॉन्च हुआ Oppo F15, 5 मिनट चार्ज करके 2 घंटे बात कर सकेंगे

Oppo F15 भारत में लॉन्च हो चुका है. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज टेक्नलॉजी दी है जिससे ये काफी तेजी से चार्ज होगा. 
Oppo ने भारत में Oppo F15 लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की खासियतों की बात करें तो ये फोन पतला है और इसका वजन 172g है. इस फोन में VOOC 3.0 Flash Charge दिया गया है. कंपनी का दावा है कि इसे 5 मिनट चार्ज करके 2 घंटे तक इससे बात कर सकते हैं.


Oppo F15 की कीमत 19,990 रुपये रखी गई है.  इस स्मार्टफोन को आप ब्लैक और वाइट कलर वेरिएंट में खरीद पाएंगे. ई-कॉमर्स वेबसाइट पर प्री ऑर्डर्स शुरू हो गए हैं और 24 जनवरी से इसकी बिक्री शुरू होगी. 


Oppo F15 स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 20:9 का है. फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है. इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी जाएगी.  कंपनी ने डिस्प्ले के लिए AMOLED पैनल यूज किया है. यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P70 प्रोसेसर पर चलता है. 

फोटॉग्रफी के लिए इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा भी 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में Android 9 Pie बेस्ड ColorOS6 दिया गया है.  सेल्फी के लिए Oppo F15 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 


Oppo F15 की बैटरी 4,000mAh की है और इसके साथ VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज का सपोर्ट दिया गया है. कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ VOOC 3.0 फास्ट चार्ज भी दे रही है. 

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में USB Type C सहित हेडफोन जैक, वाईफाई और ब्लूटूथ जैसे सभी स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. ये डुअल सिम स्मार्टफोन है. 

'