उत्तर प्रदेश: पड़ोसी ने 12 साल की लड़की से किया बलात्कार, सिपाही ने खून देकर बचाई जान - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गुरुवार, 16 जनवरी 2020

उत्तर प्रदेश: पड़ोसी ने 12 साल की लड़की से किया बलात्कार, सिपाही ने खून देकर बचाई जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया से एक जघन्य खबर सामने आई है ख़बर के मुताबिक पड़ोस के एक लड़के ने 12 साल की लड़की से बलात्कार किया. लड़की की हालत खराब है जबकि आरोपी फरार हो गया है. पुलिस के अनुसार बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 12 वर्षीय बालिका का उसके पड़ोसी ने कथित रूप से ब ला त्कार किया.

फेफना थाना के प्रभारी शशिमौली पांडेय ने बताया कि फेफना थाना क्षेत्र के एक गांव की 12 वर्षीय बालिका सोमवार को लघुशंका के लिये घर से निकली थी. पड़ोसी लड़का उस पर बुरी नजर रखता था. जब पड़ोस में रहने वाला विशाल राजभर ने उसे देखा तो बहला कर एक बंद पड़े मकान में ले गया जहां उसने लड़की का कथित रूप से ब ला त्कार किया.


घटना के बाद बालिका की तबियत खराब हो गई, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीँ पुलिस जब उसको लेकर अस्पताल पहुंची तो डॉक्टरों ने ब्लड की आवश्यकता बताई. इस मौके पर फेफना थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल सुरेंद्र प्रचेरा ने एक यूनिट ब्लड देकर बच्ची की जान बचाने में मदद की.


थाना प्रभारी पांडेय ने बताया कि बालिका के पिता की शिकायत पर विशाल के विरुद्ध भारतीय दंड विधान व पॉस्को एक्ट की संबद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. वहीं आरोपी के खिलाफ 376 आईपीसी तथा 5/6 पॉक्सो ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस उसके गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad