नोएडा के पीजी में रहने वाली युवती ने किया सुसाइड, मरने से पहले बॉयफेंड को भेजा ये मैसेज… - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गुरुवार, 16 जनवरी 2020

नोएडा के पीजी में रहने वाली युवती ने किया सुसाइड, मरने से पहले बॉयफेंड को भेजा ये मैसेज…

छानबीन में पता चला है कि परिवार वालों ने युवती का रिश्ता कहीं और पक्का कर दिया था. इस बात को लेकर युवती मानसिक रूप से काफी परेशान रहा करती थी.
गौतम बुद्धनगर (नोएडा) के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र में 24 साल की एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. युवती ने आत्महत्या जैसा घातक कदम उठाने से पहले प्रेमी को मैसेज भी किया. मैसेज में उसने बता दिया था कि वह खुद को खत्म करने जा रही है. प्रेमी जब तक पहुंचता और मदद के लिए कोई कदम उठा पाता, युवती ने फंदे पर लटककर जान दे दी.


सेक्टर-49 थाना पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार को हुई. पुलिस के मुताबिक, युवती सेक्टर-51 के एक मकान में बतौर पेइंग गेस्ट रह रही थी.

घटना की खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का शव कब्जे में ले लिया. शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस के मुताबिक, युवती मूलत: ग्रेटर नोएडा की ही रहने वाली थी. वह सेक्टर-36 स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी.


थाना-49 नोएडा पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक छानबीन में पता चला है कि परिवार वालों ने युवती का रिश्ता कहीं और पक्का कर दिया था. इस बात को लेकर युवती मानसिक रूप से काफी परेशान रहा करती थी. उसे लगा कि वह प्रेमी से किया वादा निभा नहीं पाएगी, इसलिए उसने प्रेमी को मैसेज भेजकर दुनिया को अलविदा कह दिया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad