Today Breaking News

जल्द आ रहा है Realme का फिटनेस बैंड, CEO ने शेयर किया फर्स्ट लुक यहां देखे

Realme फिटनेस बैंड रियलमी की ओर से अगला वियरेबल प्रोडक्ट होगा. कंपनी ने पहले ही ये पुष्टि कर दी थी कि कंपनी फिटनेस ट्रैकर पर काम कर रही है.
Realme फिटनेस बैंड रियलमी की ओर से अगला वियरेबल प्रोडक्ट होगा. कंपनी ने पहले ही ये पुष्टि कर दी थी कि कंपनी फिटनेस ट्रैकर पर काम कर रही है. अब गुरुवार को Realme 5i लॉन्च इवेंट के दौरान रियलमी इंडिया सीईओ माधव सेठ ने फिटनेस बैंड को टीज किया है. सेठ ने रियलमी फिटनेस बैंड का फर्स्ट लुक शेयर किया है. यहां बैंड येलो कलर में दिखाई दे रहा है. फिलहाल बाकी जानकारियां मिली नहीं हैं. लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि रियलमी के फिटनेस बैंड का डिजाइन शाओमी और हॉनर के बैंड से मिलता जुलता हो सकता है. क्योंकि ये रियलमी के लिए प्रतिद्वंदी कंपनियां हैं.   


जैसा कि हमने ऊपर कहा इस रियलमी फिटनेस बैंड के बारे में और कोई जानकारी नहीं मिली है. केवल ये साफ है कि इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. खुद सीईओ माधव सेठ ने कहा है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. Realme X2 की लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने प्रेसेंटेशन देकर ये बताया था कि कंपनी कई नए IoT प्रोडक्ट्स लाएगी.  

आपको बता दें रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी फिटनेस बैंड के अलावा एक स्मार्टवॉच पर भी काम कर रही है. इसे ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) सर्टिफिकेशन भी मिला है. ऐसे में कंपनी का नया स्मार्टवॉच भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. फिलहाल इस स्मार्टवॉच के बारे में भी कोई और जानकारी सामने नहीं आई है.   


एक तरफ जहां वियरेबल सेगमेंट में कई बड़े ब्रांड्स जैसे- फिटबिट और ऐपल हैं. तो वहीं रियलमी का सबसे बड़ा मुकाबला शाओमी से ही रहेगा. शाओमी के पास भारत में Mi Band लाइनअप है. कंपनी ने हाल ही में Mi Band 3i को भी लॉन्च किया है. इस बजट फिटनेस बैंड की कीमत 1,299 रुपये है. ऐसे में रियलमी की ओर से भी इसी आसपास की कीमत में फिटनेस बैंड को उतारा जा सकता है. आपको बता दें स्मार्टफोन जगत में दोनों ही कंपनियों का काफी करीबी मुकाबला रहता है.

'