Redmi Note 8 Pro के लिए भारत में आया अपडेट, करें डाउनलोड - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गुरुवार, 16 जनवरी 2020

Redmi Note 8 Pro के लिए भारत में आया अपडेट, करें डाउनलोड

Redmi Note 8 Pro को भारत में एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलना शुरू हुआ है. हालांकि इस अपडेट में एंड्रॉयड 10 का सपोर्ट नहीं दिया गया है.
Redmi Note 8 Pro को भारत में एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलना शुरू हुआ है. हालांकि इस अपडेट में एंड्रॉयड 10 का सपोर्ट नहीं दिया गया है. शाओमी ने हाल ही में एंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI 11 का अपडेट Redmi Note 8 Pro के लिए चीन में जारी किया है और इसी अपडेट को निकट भविष्य में भारत में भी रिलीज किया जा सकता है. नए सॉफ्टवयेर अपडेट के बारे में बात करें तो इसमें दिसंबर का सिक्योरिटी पैच दिया गया है और ये साइज में 337MB का है.


Redmi Note 8 Pro का ये लेटेस्ट अपडेट, वर्जन नंबर MIUI v11.0.4.0.PGGINXM के साथ आया है. इस अपडेट में SMS की समस्या को फिक्स किया गया है. दरअसल कई क्षेत्रों में कुछ केसेज में SMS रिसीव नहीं हो रहे थे. यानी ये एक इंक्रीमेंटल अपडेट है. इसमें सिक्योरिटी पैच के अलावा कोई फीचर नहीं दिया गया है.   

अगर आपको अभी भी Redmi Note 8 Pro को लेकर नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है तो सेटिंग सेक्शन में जाकर अपडेट के लिए चेक कर सकते हैं. केवल आपको सेटिंग > सॉफ्टवेयर अपडेट में जाना होगा और लेटेस्ट अपडेट को डाउनलोड करना होगा.


इसके अलावा आपको बता दें कुछ सयम पहले ही शाओमी ने इस स्मार्टफोन के नए इलेक्ट्रिक ब्लू कलर वेरिएंट को लॉन्च किया था और हाल ही में Redmi Note 8 Pro का नया ट्विलाइट ऑरेंज कलर वेरिएंट भी चीन में उतारा गया है. इच्छुक ग्राहक नए ब्लू कलर वेरिएंट को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

शाओमी द्वारा इस नए कलर वेरिएंट को केवल 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारा गया है. उम्मीद है कि जल्द ही कंपनी भारत में ऑरेंज कलर वेरिएंट को भी लॉन्च करेगी.


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad