Breaking News

मकरसंक्रांति पर मौसम लेगा बड़ी करवट, बारिश-ओला के आसार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ उत्तर प्रदेश मौसम विभाग के निदेशक जेपी गुप्ता ने कहा है कि पश्चिमी यूपी में बारिश के बहुत ज्यादा आसार बढ़ गए हैं. हवाओं के बदलते रुख की वजह से ठंड का प्रकोप भी उत्तर प्रदेश में बढ़ेगा. जेपी गुप्ता ने बताया कि रविवार 12 जनवरी को भी देर शाम उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में घना कोहरा देखने को मिल सकता है. मकरसंक्रांति के मौके पर 13 और 14 जनवरी को धूप निकलने के आसार बहुत कम है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मौसम की मार सबसे ज्यादा रहेगी. यहां ठंड में बढ़ोतरी होगी. 


तेज बारिश के भी इस इलाके में आसार हैं, जबकि लखनऊ समेत आसपास के इलाकों में भी बारिश होने के पूरे आसार हैं. उत्तर प्रदेश में मौजूदा वक्त में सबसे ठंडा स्थान चुर्क चल रहा है. 13 और 14 जनवरी को पश्चिम उत्तर प्रदेश का कोई जिला सबसे ठंडा रहेगा. पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम में लगातार परिवर्तन देखने को मिल रहा है और आगामी 1 हफ्ते तक मौसम में किसी भी तरह की तब्दीली देखने को नहीं मिलेगी.


कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();