BSP विधायक के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज, मायावती का है करीबी - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

सोमवार, 3 फ़रवरी 2020

BSP विधायक के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज, मायावती का है करीबी

बसपा सुप्रीमो के भाई आनंद का बिजनस पार्टनर है विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली. उसी की कंपनी में काम करने वाली एक युवती ने लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप.
BSP सुप्रीमो मायावती के करीबी और उनके भाई आनंद के बिजनस पार्टनर बसपा विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली पर दुष्कर्म (Rape) के प्रयास का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि यह आरोप उसी की कंपनी में काम करने वाली एक कर्मचारी ने लगाया है. पीड़िता ने कहा कि विधायक की संस्‍था में काम करने वाली अन्य महिलाओं का भी शोषण किया जा रहा है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने विधायक और उसी की कंपनी के दो और कर्मचारियों के खिलाफ छेड़खानी व धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

घर बुला कर दुष्कर्म का प्रयास
युवती ने आरोप लगाया कि शाह आलम ने उसे 2019 में अपनी कंपनी पूर्वांचल प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड में डिप्टी मैनेजर के पद पर काम दिया था. इसके बाद शाह आलम ने उसे कॉल करना शुरू कर दिया. साथ ही उसको पर्सनल सेक्रेटरी का पद भी ऑफर किया. उसने मना किया तो थोड़े ही समय बाद उसे पूर्वांचल किंग्स कोर्ट के ऑफिस में जॉइनिंग दी गई. बाद में आलम उसे फोन कर निजी बातें करने लगा. इसी बीच एक दिन आलम ने उसे अचानक कॉल कर के जरूरी काम की बात कह कर घर बुलाया. यहां पर आलम ने उसके सथ दुष्कर्म का प्रयास किया. इस दौरान किसी तरह युवती वहां से बच कर निकली. बाद में आलम ने आश्वस्त किया कि वह कभी ऐसी हरकत नहीं करेगा.


फिर कुछ समय बाद बनाया दबाव
इसके कुछ ही समय बाद जनवरी में शाह आलम ने उसी के यहां पर काम करने वाली एक अन्य महिला को पीड़िता के पास भेजा. महिला ने पीड़िता पर आलम की बात मानने का दबाव बनाया. जब उसने मना कर दिया तो आलम ने उसे धमकियां देनी शुरू कर दीं. बाद में युवती ने पहले पुलिस को मौखिक शिकायत की, इसके बाद 13 जनवरी को लिखित में शिकायत दर्ज करवा दी. जिसके बाद आलम ने 14 जनवरी को उसे नौकरी से निकलवा दिया. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

टैक्स की भी हो रही चोरी
इसके साथ ही युवती ने आरोप लगाया कि शाह आलम लाखों की टैक्स चोरी भी कर रहा है. करोड़ेां के फ्लैट की रजिस्ट्री वह कुछ लाख में करवा कर टैक्स की चोरी करता है. साथ ही अवैध ट्रांजेक्‍शन का कोई भी हिसाब ऑफिस में नहीं रखता है. इसके साथ ही वह अपने ऑफिस में काम करने वाली युवतियों की मजबूरी का फायदा भी उठाता है. युवती ने आरोप लगाया कि उसने एक नाबालिग को भी अपना शिकार बनाया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad