प्रपोज को न मानने पर युवती ने किया युवक के चेहरे पर ब्लेेड से वार - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

शुक्रवार, 7 फ़रवरी 2020

प्रपोज को न मानने पर युवती ने किया युवक के चेहरे पर ब्लेेड से वार

युवती ने हमला करने से पहले लड़के से कहा कि तुम्हे अपने चहरे पर इतना घमण्ड है, तो लो मैं तुम्हारे चेहरे को हमेशा के लिए खराब कर देती हूं और ब्लेड मार दिया.
उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एकतरफा प्यार में पागल युवती (Girl) ने एक युवक के चेहरे पर ब्लेड (Blade) से वार कर दिया. इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, अभी तक पुलिस में युवक की तरफ से किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज का है. दोनों युवक और युवती इसी कॉलेज में पढ़ते हैं. छात्रा युवक से प्यार करती है. पर लड़के को उससे कोई लगाव नहीं है. कई बार छात्रा उसे प्रपोज भी कर चुकी है, लेकिन छात्र ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. इससे नाराज होकर युवती ने आज उसके चेबरे पर ब्लेड से हमला कर दिया.

छात्रा उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी
कहा जा रहा है कि लड़का पढ़ना चाहता है, लेकिन छात्रा उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी.  लड़के ने लड़की को पढ़ाई के चलते मना कर दिया. इसके चलते लड़की ने सरेआम रोड पर ब्लेड से उसके चेहरे पर हमला कर लहूलुहान कर दिया,  जिसे देखकर छात्रा भी बेहोश हो गई. बताया जा रहा है लड़की ने कहा कि तुम्हे अपने चहरे पर इतना घमण्ड है, तो लो मैं तुम्हारे चेहरे को हमेशा के लिए खराब कर देती हूं और ब्लेड मार दिया.

लड़का बोलने की हालात में नहीं है
अब लड़का बोलने की हालात में नहीं है. लड़के के चेहरे पर ब्लेड के निशान लगे हैं. वहीं, लड़के की मां बेहद परेशान है और फूट-फूटकर रो रही है. जबकि कॉलेज के प्रधानाचार्य का कहना यह सब कॉलेज के बाहर हुआ है. हमारे यहां से छात्र-छात्राएं परीक्षा देकर निकल गए थे. एसपी देहात का कहना है कि मीडिया से जानकारी मिली है. लड़के-लड़की दोनों नाबालिग हैं. अभी तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad