Breaking News

गाजीपुर: चोरों ने 25 केवीए का ओएचई तार काटा, दो घंटे तक खड़ी रही डीटी पैसेंजर ट्रेन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पूर्व मध्य रेलवे दानापुर मंडल के पटना-पं दीनदयाल उपाध्याय रेल खंड के दिलदारनगर जं-ताड़ीघाट स्टेशनों के बीच चल रहे 25 केवीए विद्युतीकरण कार्य के दौरान बीती रात नगसर हाल्ट स्टेशन के पास चोरों ने कॉपर का वायर काट लिया। जिसकी जानकारी शुक्रवार की सुबह होते ही टीआरडी कर्मियों में खलबली मच गई। बताते चलें कि दिलदारनगर जं से ताड़ीघाट ब्रांच लाइन पर इलेक्ट्रिक मेमू पैसेंजर ट्रेन चलाने के लिए विद्युतीकरण कार्य तेजी से चल रहा है। यह कार्य दिलदारनगर जं से रमवल हाल्ट तक पूरा हो चुका है। इसी बीच बीती रात में नगसर हाल्ट के पास करेंट प्रवाहित नहीं होने का लाभ उठाते हुए चोरों द्वारा 25 केवीए का तांबे का कीमती तार काट लिया गया।

जब इस बात की सूचना स्थानीय स्टेशन प्रबंधक को मिली तो दिलदारनगर से ताड़ीघाट जाने वाली डीटी पैसेंजर ट्रेन को सुबह 8.15 बजे खड़ी कर टीआरडी विभाग के कर्मियों को टावर वैगन से भेज कर कटे तार को जोड़ने के बाद ब्रांच लाइन पर दो घंटे बाद परिचालन बहाल किया गया।जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस संबंध में पूछे जाने पर दिलदारनगर जं के स्टेशन प्रबंधक एन ए खान ने बताया कि ब्रांच लाइन के नगसर हाल्ट के पास चोरों द्वारा 25 केवीए का ओएचई वायर काटा गया था किंतु चोर काटे गए वायर को ले जाने में असफल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();