गाजीपुर: प्रधान व पूर्व प्रधान की गिरफ्तारी को गठित हुई विशेष टीम - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

मंगलवार, 4 फ़रवरी 2020

गाजीपुर: प्रधान व पूर्व प्रधान की गिरफ्तारी को गठित हुई विशेष टीम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सरैयां और कासिमपुर गांव में दो दिनों तक चले बवाल के मुख्य आरोपी सरैयां प्रधान गुड्डू बिद और कासिमपुर के पूर्व प्रधान मुरारी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीम गठित की गई है। उनके सभी ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। सोमवार को एसपीआरए सीपी शुक्ला ने दोनों के घर के आवश्यक पूछताछ भी की।

गुड्डू बिद के घर मौजूद महिलाओं से पुलिस ने काफी सख्ती से पूछताछ की, लेकिन महिलाओं ने कुछ भी नहीं बताया। बुजुर्ग महिलाओं के अलावा घर पर कोई नहीं मिला। इसके बाद एएसपी मुरारी बिद के भी घर गए। यहां मौजूद बुजुर्ग मिले, वह मुरारी बिद का पता बताने से इंकार कर दिए। एएसपी ने दोनों के परिजनों को सख्त चेतावनी दी कि अगर शीघ्र ही यह दोनों हाजिर नहीं हुए इनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


आधे से अधिक घरों में लटक रहा ताला
कासिमपुर-सरैया गांव में दो दिनों तक चले भीषण उपद्रव के बाद गांव के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है। रात भर जागकर पुलिस पहरा दे रही है। पुलिसिया कार्रवाई से गांव में इतना दहशत हो गया है कि सभी पुरूष गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। आधे से अधिक घरों में ताला लटका हुआ है। इधर सोमवार की सुबह जब पुलिस ने गांव की उपद्रवी महिलाओं को चिन्हित कर गिरफ्तारी शुरू की तो महिलाएं भी इधर से उधर भागने लगीं। गांव में पूरी तरह सन्नाटा पसरा हुआ है। सिर्फ बूट व हूटर की ही आवाज सुनाई दे रही है।

घाटों पर भी रखी जा रही निगरानी
सोमवार गांव में पहुंचे रंगरूटों ने अगल-बगल के खेत को भी खंगाल डाला। गांव से लेकर गंगा घाट तक पुलिस का पहरा है। रविवार को पुलिस ने दबिश डालना शुरू किया तो, सभी युवा व पुरूष गंगा नदी से नाव के सहारे गंगा पार कर शहर में प्रवेश कर गए और फिर फरार हो गए। इसके देखते हुए शहर के सभी गंगा घाटों पर पुलिस निगरानी कर रही है।


गांव में मौजूद लावारिश बाइक को भी उठा ले गई पुलिस
कासिमपुर-सरैया गांव में हुए उपद्रव को देखते हुए पुलिस काफी संवदेनशील हो गई है। वहीं एसपी डा. ओपी सिंह के सख्त निर्देश पर मामले को जल्द से जल्द शांत कराने के लिए पूरे जी-जान से जुट गई है। गांव में दबिश के दौरान गलियों में व इधर-उधर खड़ी लावारिश बाइकों को भी पुलिस उठाकर साथ लेती चली गई है। पुलिस के कड़े एक्शन को देखते हुए गांव महिलाएं जो इससे पहले हाथों में ईंट व लाठी लेकर उपद्रव में सबसे आगे चल रही थीं, वह या तो घरों में दुबक गई हैं या फिर पुलिस के सामने पड़ते ही हाथ जोड़कर रहम की भीख मांग रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad