Breaking News

गाजीपुर: ग्राम प्रधान प्रत्याशियों की जल्द खुलेगी किस्मत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भांवरकोल ब्लाक की ग्राम पंचायत शेरपुर व मुहम्मदाबाद ब्लाक की ग्राम पंचायत रसूलपुर हबीबुल्लाह में हुए उपचुनाव में ग्राम प्रधान प्रत्याशियों की किस्मत जल्द खुलेगी। दोनों ब्लाक मुख्यालयों पर पांच फरवरी को सुबह आठ बजे से मतगणना होगी। मतदान के उपरांत मतपेटिकाएं ब्लाक परिसर स्थित स्ट्रांग रूम में रखी गयी है। सुरक्षा के लिए पुलिस कर्मियों की सशस्त्र ड्यूटी लगाई गई है।


मुहम्मदाबाद : ब्लाक की ग्राम पंचायत रसूलपुर हबीबुल्लाह के ग्राम प्रधान पद को लेकर उप चुनाव के लिए सोमवार को मतदान हुआ था। चुनाव में कुल चार प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। अब मतगणना की तैयारी पूरी हो गई है। स्ट्रांग रूम के पास पुलिसकर्मी तैनात हैं। मतगणना के लिए एक टेबल लगाया जाएगा। पांच मतगणना कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। भांवरकोल : ब्लाक परिसर स्थित बाल विकास परियोजना कार्यालय पर बनाए गए स्ट्रांग रूम में शेरपुर ग्राम प्रधान के हुए उप चुनाव की मत पेटिकाएं रखी गई हैं। 


उनकी सुरक्षा के लिए स्ट्रांग रूम के पास उपनरीक्षक रमेशचंद्र द्विवेदी व चार कांस्टेबल सशस्त्र चौकसी बरत रहे हैं। शेरपुर ग्राम पंचायत के प्रधान पद के लिए सोमवार को 33 बूथों पर मतदान हुआ था। चुनाव समाप्ति के बाद सभी मतपेटियों को स्ट्रांग रूम में सुरक्षित रखा गया है। सहायक निर्वाचन अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मतगणना बुधवार को सुबह 8 बजे से शुरू होगी बताया कि मतगणना के लिए कुल छह टेबल लगाये जाएंगे। प्रत्येक टेबल के लिए तीन मतगणना कर्मी लगेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();