Breaking News

ऑटो में 4 डिजिट यूनीक नंबर से पकड़े जाएंगे सवारियों से छेड़छाड़ करने वाले



एसएसपी ने बताया कि यूनीक नंबर से ऑटो में सवारियों के साथ होने वाले अपराध,छेड़खानी और समान आदि के खो जाने पर आसानी से उक्त ऑटो का पता लगाया जा सकेगा. साथ ही खासकर महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों पर भी लगाम लगेगी.
गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने ऑपरेशन नकेल अभियान की कार्रवाई शुरू कर दी है. जिसके तहत ऑटो पर 4 डिजिट का यूनीक नंबर लिख जाएगा. जिसे ऑटो में बैठने वाली सवारियों के साथ अपराध, छेड़खानी और समान आदि के खो जाने पर होगी तुरंत कार्रवाई करने में मदद मिलेगी. एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक अपराधों में 80% अपराध सड़कों पर होते हैं. जिसके चलते ही इस तरह के ऑपरेशन चलाये जा रहे हैं. ऑपरेशन नकेल के तहत जिले के तमाम ऑटो पर एक 4 डिजिट का यूनीक नम्बर लिखा जाएगा और उक्त ऑटो का पूरा डेटा ट्रैफिक विभाग में दर्ज किया जाएगा.



एसएसपी ने बताया कि यूनीक नंबर से ऑटो में सवारियों के साथ होने वाले अपराध, छेड़खानी और समान आदि के खो जाने पर आसानी से उक्त ऑटो का पता लगाया जा सकेगा. साथ ही खासकर महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों पर भी लगाम लगेगी.
वहीं दूसरी ओर ऑटो पर यूनीक नंबर लगाने का काम भी शुरू कर दिया गया है. इस ऑपरेशन नकेल से जहां एक ओर ऑटो चालक बेहद खुश हैं. वहीं दूसरी ओर सवारियों का कहना है कि ओरेशन नकेल लोगों के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होगा.

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();