Breaking News

उत्‍तर प्रदेश: किन्‍नरों से दोस्‍ती करना युवक को पड़ा महंगा, नशीली चाय पिलाकर प्राइवेट पार्ट काटा

हापुड़ (Hapur) में किन्‍नरों द्वारा नशीली चाय पिलाकर युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का मामला सामने आया है. युवक के मुताबिक उसकी एक किन्‍नर से दोस्‍ती थी, लेकिन जब मैंने किन्‍नर बनने से इंकार कर दिया तो उन्‍होंने मेरा ये हाल कर दिया. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.
उत्‍तर प्रदेश के हापुड़ जनपद (Hapur District) में एक युवक को किन्‍नर से दोस्‍ती करना महंगा पड़ गया. किन्‍नरों द्वारा नशीली चाय पिलाकर युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का मामला सामने आया है, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है. आपको बता दें कि हापुड़ शहर कोतवाली क्षेत्र (Hapur city Kotwali Area) में दस्‍तोई रोड़ पर सुबह के वक्‍त एक युवक सड़क किनारे लहूलुहान अवस्‍था में पड़ा था. राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि युवक का प्राइवेट पार्ट कटा हुआ था और काफी खून बह रहा था. इसके बाद पुलिस उसे तत्‍काल सरकारी अस्‍पताल लेकर पहुंची जहां से युवक पप्‍पू को मेरठ रेफर कर दिया गया है.

युवक को किन्‍नर बनाने की ये थी वजह
घटना का शिकार हुए युवक पप्‍पू ने बताया कि वह जागरण पार्टी में काम करता है. मेरठ जिले के खरखौदा के रहने वाले किन्‍नर से उसकी दोस्‍ती हो गई थी, जिसके बाद किन्‍नर ने उससे खरखौदा का इलाका दूसरे किन्‍नर से छीनने की बात कही थी. साथ ही किन्‍नर ने उसे भी किन्‍नर बनने को कहा था, लेकिन उसने इंकार कर दिया. हालांकि पप्‍पू को किन्‍नर बनाने के लिए लालच भी दिया गया, लेकिन उसके इंकार कर देने के बाद किन्‍नरों ने बड़ी साजिश रची. किन्‍नर ने अपने साथियों के साथ मिलकर पप्‍पू को बुलाया और फिर नशीली चाय पिलाकर प्राइवेट पार्ट काट दिया.

यही नहीं, किन्‍नर उसे सड़क किनारे बेहोशी की हालत में फेंककर फरार हो गए. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उसे सरकारी अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया. फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है.

पुलिस ने कही ये बात
किन्‍नरों द्वारा युवक के प्राइवेट पार्ट काटे जाने के मामले को लेकर पुलिस सक्रिय हो गई है. जबकि इस मामले पर हापुड़ एसपी संजीव सुमन का कहना है कि युवक के प्राइवेट पार्ट काटने की घटना सामने आई है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि किन्‍नरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();