Today Breaking News

फर्रुखाबाद में बच्चों को बंधक बनाने वाले की बेटी को गोद लेंगे आईजी, मारा गया था अपराधी

कानपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने सुभाष की 1 साल की बिटिया गौरी को गोद लेने का फैसला किया है. बता दें कि मोहित अग्रवाल दो बेटियों के पिता हैं और वह जुलाई 2019 से कानपुर के आईजी के रूप में तैनात हैं.
यूपी के फर्रुखाबाद में बच्चों को 11 घंटे तक बंधक बनाने वाले सुभाष बाथम की बेटी को एक आईपीएस अधिकारी ने गोद लेने का फैसला किया है. कानपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने सुभाष की 1 साल की बिटिया गौरी को गोद लेने का फैसला किया है. बता दें कि मोहित अग्रवाल दो बेटियों के पिता हैं और वह जुलाई 2019 से कानपुर के आईजी के रूप में तैनात हैं.


आईजी मोहित अग्रवाल ने रविवार को कहा कि वह इस बच्ची की पढ़ाई और आगे के जीवन के सारे खर्चे का वहन करेंगे. आईजी ने कहा कि वह अभी गौरी को गोद लेने की कानूनी प्रक्रिया के बारे में जानकारी ले रहे हैं, जल्द ही पूरे प्रॉसेस को आगे बढ़ाया जाएगा.

फर्रुखाबाद में बीते शुक्रवार 21 बच्चों को बंधक बनाने वाले सुभाष बाथम पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था. वहीं, उसकी पत्नी को भीड़ ने बुरी तरह पीटा, बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई. जिसके बाद सुभाष बाथम की एक साल की बेटी गौरी अनाथ हो गई.


माता- पिता की मौत के बाद गौरी को फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद थाने की कॉन्स्टेबल रजनी को सौंपा गया है. रजनी फिलहाल गौरी की देखभाल कर रही हैं. इस बीच कानपुर रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल ने गौरी को गोद लेने की पेशकश की है.

'