योगी सरकार का प्रियंका गांधी पर तंज, कहा- 'वाड्रा' की तरह हम उन्हें करोड़पति नहीं बना पाए - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

शुक्रवार, 7 फ़रवरी 2020

योगी सरकार का प्रियंका गांधी पर तंज, कहा- 'वाड्रा' की तरह हम उन्हें करोड़पति नहीं बना पाए

इससे पहले प्रियंका गांधी ने कहा कि देश का अन्नदाता हमारी प्राथमिकता है. वहीं उप्र की भाजपा सरकार ने किसानों के साथ हर मोर्चे पर छल किया है. आज किसान को फसल का दाम नहीं मिलता.
यूपी में किसान जन जागरण अभियान की शुरुआत करते हुए शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. प्रियंका के जवाब पर योगी सरकार ने तंज कसते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों को किसान सम्मान निधि और अन्य स्कीमों से सशक्त बनाया है, लेकिन यह अलग बात है कि ‘कांग्रेस के किसान’ वाड्रा जी की तरह हम उन्हें करोड़पति नहीं बना पाए. मृत्युंजय कुमार आगे कहते हैं कि कांग्रेस के ज़ुबान पर किसान है क्या?  ज़रा पता करो किसी राज्य में चुनाव है क्या.

इससे पहले प्रियंका गांधी ने कहा कि देश का अन्नदाता हमारी प्राथमिकता है. वहीं उप्र की भाजपा सरकार ने किसानों के साथ हर मोर्चे पर छल किया है. आज किसान को फसल का दाम नहीं मिलता. प्रियंका कहती हैं कि खेती की लागत बढ़ गई है. प्रियंका ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, आवारा पशुओं के कहर से किसान परेशान है. हर जगह के किसानों की फसल आवारा पशु रौंद देते हैं और किसान को कोई मुआवजा तक नहीं मिलता.' उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस पूरे अभियान के जरिए किसानों के हक की आवाज को मजबूत करेगी.


दरअसल इस अभियान के तहत कांग्रेस किसानों के मुद्दे पर सड़क पर उतरेगी. अभियान के तहत कांग्रेस कार्यकर्ता किसान मांग-पत्र के द्वारा उनकी समस्याओं को इकट्ठा करेंगे और फिर इन पत्रों के साथ तहसील, जिला मुख्यालय और अन्य प्रशासनिक केंद्रों पर प्रदर्शन करेंगे.


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad