Today Breaking News

लखनऊ में वैन ड्राइवर की छेड़छाड़ से परेशान छठी क्लास की छात्रा ने फांसी लगा दी जान

लखनऊ (Lucknow) में गोमतीनगर के विशाल खंड इलाके में एक स्कूल में काम करने वाली महिला की 13 साल की बच्ची ने फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी. मृतका की मां का आरोप है कि इलाके में रहने वाला एक निजी वैन ड्राइवर दुर्गेश उसकी बच्ची को परेशान करता था.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, राजधानी लखनऊ (Lucknow) के गोमती नगर (Gomti Nagar) इलाके में छठी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी है. छात्रा की मां ने आरोप लगाया है कि एक वैन ड्राइवर उसकी बेटी को लगातार परेशान करता था, यही आत्महत्या की वजह हो सकती है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने केस दर्ज कर वैन ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. उधर, पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. घटना के समय मां स्कूल में थीं. पुलिस ने मां की तहरीर पर स्‍कूल वैन चालक के खिलाफ गोमती नगर थाने में केस दर्ज कर लिया है. मामले की पड़ताल की जा रही है.


छेड़छाड़ से आजिज आकर दे दी जान
लखनऊ में गोमतीनगर के विशाल खंड इलाके में एक स्कूल में काम करने वाली महिला की 13 साल की बच्ची ने फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी. मृतका की मां का आरोप है कि इलाके में रहने वाला एक निजी वैन ड्राइवर दुर्गेश उसकी बच्ची को परेशान करता रहता था. मां का ये भी कहना था कि शर्म, लिहाज के चलते उसकी बच्ची ने शिकायत करना भी छोड़ दिया था. जानकारी के अनुसार ये परिवार रायबरेली का रहने वाला है. छात्रा अपनी मां व तीन भाई-बहन के साथ किराए के मकान में रहती थी. तीन साल पहले ही ये परिवार लखनऊ आया है. छात्रा के पिता व भाई रायबरेली में रहते हैं.


पॉक्सो एक्ट के साथ छेड़छाड़ व आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज
पुलिस के अनुसार सुबह मां और बड़ी बहन घर में नहीं थीं. घर में छात्रा का छोटा भाई व तीन साल की बहन थी. दोपहर करीब 12 बजे पड़ोस में रहने वाली महिला घर पहुंची तो छात्रा को फंदे पर लटकते देखा तो उसकी मां को सूचना दी. पुलिस के मुताबिक तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्‍सो एक्‍ट के साथ-साथ छेड़छाड़ व आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने की गंभीर धारा के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को हिरासत में लिया गया है.

'