Today Breaking News

गाजीपुर: महिला पहुंची एसपी के यहां, कही मार डालेंगे पूरे परिवार को वे लोग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नंदगंज थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा गांव निवासी संतरा देवी ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह और जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य को प्रार्थना पत्र सौंपा। इसमें पीड़िता ने आरोप लगाया कि मेरे पति और देवर के हत्यारों द्वारा अपने पिता के माध्यम से मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पुलिस द्वारा हत्यारोपी और जान से मारने की धमकी देने वाले को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। पीड़िता ने पत्रक में कहा है कि मेरे पति विजय राम और देवर प्रद्युम्न राम की बीते नौ फरवरी की रात सिरगिथा गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 


इस मामले में मेरे भतीजे द्वारा कुकुढ़ा गांव निवासी सूरज यादव तथा सिरगिथा निवासी खुल्ली बिंद के खिलाफ नामजद हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद सूरज यादव द्वारा अपने पिता के माध्यम से मेरे परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। कहा जा रहा है कि सूरज के जेल से बाहर आते ही मेरे परिवार के सदस्यों की हत्या कर दी जाएगी। पति एवं देवर की हत्या की जांच भुड़कुड़ा के एक पुलिस अधिकारी को सौंपी गई है। 


उक्त अधिकारी की ओर से निष्पक्ष जांच नहीं की जा रही है। अधिकारी की तरफ से मेरे परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन देने के बजाए सूरज को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। इससे मेरा परिवार भयभीत है। मेरे परिवार को सुरक्षा दिए जाने के साथ ही मामले की जांच किसी अन्य अधिकारी को सौंपी जाए। पीड़िता ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरोप लगाया कि एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सूरज को मत फंसाओ, तुम लोगों को कुछ नहीं मिलेगा। पुलिस अधीक्षक ने न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।


'