राम मंदिर ट्रस्ट में दलित ही नहीं पिछड़ों को भी मिले जगह- कल्याण सिंह - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

बुधवार, 5 फ़रवरी 2020

राम मंदिर ट्रस्ट में दलित ही नहीं पिछड़ों को भी मिले जगह- कल्याण सिंह

बीजेपी वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Kalyan Singh) ने कहा कि मेरी ये इच्छा रही कि मेरे जीवनकाल में राम मंदिर बन जाए, वह अब पूरी हो जाएगी.
पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बुधवार को लोकसभा (Loksabha) राम मंदिर ट्रस्ट (Ram Temple Trust) के गठन का ऐलान कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ बुधवार को ही योगी सरकार ने अयोध्या (Ayodhya) में मस्जिद (Masjid) के लिए 5 एकड़ जमीन के आवंटन पर मुहर लगा दी है. इन दोनों फैसलों में बातचीत में बीजेपी वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Kalyan Singh) ने स्वागत किया है. कल्याण सिंह ने कहा कि मेरी ये इच्छा रही कि मेरे जीवनकाल में राम मंदिर बन जाए, वह अब पूरी हो जाएगी.


कल्याण सिंह ने राम मंदिर ट्रस्ट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को बधाई दी. साथ ही उन्होंने कहा कि केवल दलित ही नहीं पिछड़े ज्यादा होते हैं राम भक्त. ट्रस्ट में उन्हें भी जगह मिलनी चाहिए. बता दें अपने ट्वीट में गृह मंत्री अमित शाह ने ट्रस्ट में एक दलित को भी जगह देने की बात कही है. कल्याण सिंह ने अपने मुख्यमंत्रित्वकाल के दौरान राम मंदिर आंदोलन को याद किया. उन्होंन कहा कि राम मंदिर के लिए वह एक दिन के लिए जेल भी गए और 2000 रुपये जुर्माना भी दिया.

राम मंदिर देखने का पूरा होगा जीवन का सपना: कल्याण सिंह
जब ट्रस्ट में उनकी भूमिका को लेकर सवाल किया गया तो कल्याण सिंह ने साफ किया, "मैं जैसा भी हूं, ठीक हूं." उन्होंने कहा कि लंबे अंतराल के बाद ये दोनों ही काम अच्छे हुए हैं. उन्होंने मंदिर के लिए ट्रस्ट के ऐलान के साथ ही मस्जिद के लिए योगी सरकार द्वारा जमीन आवंटित करने के फैसले का स्वागत किया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad