Breaking News

गाजीपुर: मेदनीपुर ग्राम प्रधान ने गांव में वितरित किए सैनिटाइजर व साबुन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रेवतीपुर ब्लाक के मेदनीपुर ग्राम प्रधान दीपक सिंह ने कोरोना वायरस से रोकथाम के लिए बुधवार को गांव के प्रत्येक परिजनों को सैनिटाइजर के साथ एक-एक साबुन वितरित किया। कोरोना से बचाव के लिए जरूरी उपकरण खरीदने के लिए जिलाधिकारी कोष में 11 हजार की आर्थिक सहायता भी दी। उन्होंने जिले के सभी ग्राम प्रधानों से इस लड़ाई को जीतने में प्रशासन सहित सरकार का एक स्वर से सहयोग करने का आह्वान किया।

वितरित किए 250 मास्क व 400 साबुन
कासिमाबाद : समाजसेवी धर्मेंद्र यादव व प्रियंका यादव ने मंगलवार की शाम क्षेत्र में मास्क व साबुन का वितरण किया। इस दौरान कासिमाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र ग्राम मुबारपुर, कुतुबपुर, सोनबरसा व सुकहा में घूम कर लोगों के बीच 250 मास्क व 400 डिटाल साबुन का वितरण किया। उन्होंने लोगों से कोरोनो महामारी से बचने के उपाय बताए एवं लोगोंसे घरों से बाहर न निकलने का आग्रह किया। तनजीम, इम्तीयाज, राजू, संजय यादव, वीरेंद्र यादव, रीतेश व गौतम आदि थे।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();