Breaking News

गाजीपुर: सुरक्षा के बीच हुआ युवक का अंतिम संस्कार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रेवतीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के सकलेनाबाद मुहल्ला में स्थित मजार के पास शनिवार की रात लाठी-डंडा और चाकू से वारकर आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी थी। जबकि उसका साथी दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसका उपचार वाराणसी में चल रहा है। पुलिस ने रात में ही शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। रविवार की सुबह सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार किया गया। मृतक के पिता ने चार नामजद और छह अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। रेवतीपुर थाना क्षेत्र के उतरौली गांव निवासी भाजपा नेता एवं बूथ अध्यक्ष विनोद सिंह परिवार के साथ नगर के राय कालोनी में प्रवीण राय के मकान में किराए पर रहते हैं। 

उनका पुत्र पीजी कालेज में बीकाम का छात्र अंशुमान सिंह (19) राघवेंद्र प्रताप सिंह के साथ नगर के सकलेनाबाद मुहल्ला स्थित मजार के पास बैठा था। इसी दौरान बीती रात में करीब आठ बजे बाइकों पर सवार होकर करीब दस की संख्या में युवक वहां पहुंचे और लाठी-डंडा तथा चाकू से हमला बोल दिया था। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल अंशुमान तथा राघवेंद्र को जिला अस्पताल लाई थी, जहां चिकित्सकों ने अंशुमान को मृत घोषित कर दिया था, जबकि राघवेंद्र को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया था। 

रात में ही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। रविवार की सुबह सीओ जमानिया सुरेश शर्मा सहित कई थानों की पुलिस की सुरक्षा में अंतिम संस्कार गहमर गंगा घाट पर हुआ। इस संबंध में सदर कोतवाल धनंजय मिश्रा ने बताया कि मृतक के पिता विनोद सिंह की तहरीर पर शंकर पांडेय, प्रियांशु सिंह, बाबी सरकार, सौरभ सिंह तथा छह अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();