Breaking News

सुन्नी वक्फ बोर्ड का ऐलान, मस्जिदों में नहीं घर में नमाज पढ़ें मुसलमान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, उत्तर प्रदेश सुन्नी वक्फ बोर्ड ने कोरोना संक्रमण से सतर्कता और लॉकडाउन की वजह से मुसलमानों से नमाज मस्जिदों में नहीं बल्कि घर में पढ़ने की अपील की है। बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस.एम.शोएब ने गुरुवार को जारी एक बयान में कहा है कि मौजूदा हालात को देखते हुए नमाज व जमाअत के बारे में ओलमा की ओर से जो राय दी जा रही है उस पर अमल करते हुए घरों में ही नमाज पढ़ें ताकि संक्रमण न फैलने पाए। 

उन्होंने सुन्नी वक्फ बोर्ड से संबंधित सभी मस्जिदों, दरगाहों के मुतवल्लियों और कमेटियों को निर्देश दिए हैं कि वह मस्जिदों, मदरसों, दरगाहों आदि में भीड़ को आने से प्रभावी ढंग से रोकें। बयान में आगे कहा गया है कि इस महामारी से निपटने के लिए जारी दिशा-निर्देशों का अनुपालन शत-प्रतिशत सुनिश्चत किया जाए अन्यथा की स्थिति में संबंधित मुतवल्ली व कमेटी स्वयं जिम्मेदार होंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();