उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में नोडल अफसर तैनात, इन नंबरों पर फोन कर पाएं जानकारी - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Purvanchal News | UP Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Purvanchal News | UP Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, Purvanchal News, Uttar Pradesh News, UP Breaking News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

शुक्रवार, 27 मार्च 2020

उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में नोडल अफसर तैनात, इन नंबरों पर फोन कर पाएं जानकारी

देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 649 पर पहुंच गई है. वहीं यूपी में गुरुवार को नोएडा में तीन और बागपत में एक मरीज में COVID-19 संक्रमण की पुष्टि होने के बाद कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 42 तक पहुंच गई है.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कोरोना वायरस (coronavirus) के फैलते संक्रमण के बीच प्रदेश के सभी जिलों में नोडल अफसर की तैनाती कर दी है. सरकार ने आम जनता को सतर्क और सावधान करने के लिए इन अधिकारियों के फोन नंबर भी जारी कर दिेए हैं, ताकि जरूरत पड़ने पर कोई भी व्यक्ति इनसे सीधे बात कर सके. आपको बता दें कि देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 649 पर पहुंच गई है. वहीं यूपी में गुरुवार को नोएडा में तीन और बागपत में एक मरीज में COVID-19 संक्रमण की पुष्टि होने के बाद कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 42 तक पहुंच गई है.

मंडलवार जारी हुई है लिस्ट
कोरोना से बचाव के लिए योगी सरकार ने मंडलवार लिस्ट जारी की है. इनमें आगरा, प्रयागराज, कानपुर, अयोध्या, गोरखपुर, झांसी, चित्रकूटधाम, देवीपाटन, सहारनपुर, लखनऊ, मेरठ, बरेली, मुरादाबाद, वाराणसी, आजमगढ़, मिर्जापुर, बस्ती और अलीगढ़ मंडल शामिल हैं. लिस्ट में इन मंडलों में शामिल जिलों और वहां तैनात किए गए अधिकारियों के नाम और फोन नंबर जारी किए गए हैं.
लोगों की समस्या के मद्देनजर हेल्पलाइन
आपको बता दें कि इससे पहले बताया गया था कि देशव्यापी लॉकडाउन को देखते हुए यूपी सरकार प्रदेश के हर जिले के लिए एक इंटीग्रेटेड हेल्पलाइन नंबर जारी करने पर भी विचार कर रही है. इस नंबर पर लोग रोजमर्रा की जरूरतें राशन, सब्जी, गैस सिलिंडर, मेडिकल, कालाबाजारी से लेकर अन्य किसी भी तरह की दिक्कत को लेकर फोन कर सकेंगे. गौरतलब है कि देशव्यापी लॉकडाउन के बाद से कोरोना संक्रमितों की संख्या में अपेक्षित कमी आने की खबर नहीं है. देश में जहां यह आंकड़ा 600 के पार पहुंच गया है, वहीं यूपी में भी संख्या में कमी नहीं आई है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad