Today Breaking News

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने कोरोना के खिलाफ जंग में दी इतनी रकम, निरहुआ ने एक महीने की कमाई देने की घोषणा की

कोरोना के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सितारों ने खूब मदद की है। अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, शिल्पा शेट्टी और रणदीप हुड्डा जैसे तमाम सितारों ने पीएम केयर्स फंड में लाखों-करोड़ों रुपये दान दिए हैं। वहीं इस मामले में भोजपुरी सितारे भी पीछे नहीं हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी अब कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए आगे आई हैं। 

आम्रपाली ने 2.5 लाख रुपये मदद करने की घोषणा की है। इसमें से एक लाख रुपये यूपी सीएम राहत कोष में, एक लाख रुपये बिहार सीएम राहत कोष में और 50 हजार रुपये महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में जमा करने का उन्होंने ऐलान किया है। इसके साथ ही उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के अन्य स्टार्स के साथ समाज के सभी तबके से अपील की है कि वे जितने सक्षम हैं, इस महामारी के समय देश की मदद जरूर करें।

बता दें इससे पहले भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने अपनी एक महीने की कमाई देने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि वह जितना भी एक फिल्म से कमाते हैं, वो सारी राशि पीएम रिलीफ फंड में देंगे। वहीं, रवि किशन ने अपनी 1 महीने की सैलरी पीएम रिलीफ फंड में दान की है। इसके अलावा एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 लाख का चेक दिया है। 

'