Today Breaking News

BSNL : ग्राहकों को दे रही Bonanza ऑफर, फ्री मिलेगी 4 महीने की सेवा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बीएसएनएल ने अपने यूजर्स को एक तोहफा दिया है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल एक नया बोनांजा ऑफर लेकर आई है। इसके तहत किसी एक ब्रॉडबैंड प्लान को लंबी अवधि के लिए सेलेक्ट करने पर नए और मौजूदा ग्राहकों को चार महीनों तक की एक्टेंडेड वैलिडिटी मिलेगी। या यूं कहें क‍ि यूजर्स से 4 महीने तक की सर्विस का कोई चार्ज नहीं लेगी। देखा जाए तो लॉकडाउन के समय जब लोग डाटा का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल कर रहे हैं ऐसे में बीएसएनएल की यह सर्विस यूजर्स को बेहद पसंद आ सकती है। यह ऑफर नए और मौजूदा दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इस फ्री सर्विस का नाम बीएसएनएल बोनांजा है। कंपनी इस सर्विस से नए यूजर्स को भी अपनी तरफ आकर्षित करना चाहती है।

बीएसएनएल बोनांजा ऑफर की डिटेल्स
बता दें कि कंपनी यह ऑफर अपने सभी लॉन्ग-टर्म प्लान्स पर उपलब्ध करा रही है। यह ऑफर लैंडलाइन, डीएसएल, भारत फाइबर, BB ओवर वाई-फाई ब्रॉडबैंड यूजर्स को सभी सर्क्लस में दिया जा रहा है। अगर ग्राहक उपरोक्त सर्विसेज के लॉन्ग-टर्म प्लान्स का चुनाव करते हैं तो उन्हें 4 महीने तक की फ्री सर्विस उपलब्ध कराई जाएगी। 12 महीने वाला प्लान लेने पर यूजर्स को 1 महीने की फ्री सर्विस मिलेगी। इस प्लान की कुल वैधता 13 महीने की हो जाएगी। वहीं, 24 महीने वाला प्लान लेने पर यूजर्स को 3 महीने की फ्री सर्विस मिलेगी। इस प्लान की कुल वैधता 27 महीने की हो जाएगी। इसके अलावा 36 महीने वाला प्लान लेने पर यूजर्स को 4 महीने की फ्री सर्विस मिलेगी। इस प्लान की कुल वैधता 40 महीने की हो जाएगी।

बीएसएनएल बोनांजा ऑफर का कैसे उठाएं लाभ
अगर आप बीएसएनएल का नया कनेक्शन खरीदना चाहते हैं तो आपको 18003451500 (टोल-फ्री) नंबर पर कॉल करना होगा। साथ ही जब आप अपने लिए प्लान्स का चुनाव करें तो वार्षिक, द्विवार्षिक या त्रिवार्षिक प्लान्स को ही सेलेक्ट करें। वहीं, यूजर्स कंपनी के कस्टमर पोर्टल पर जाकर भी नए कनेक्शन की रिकवेस्ट कर सकते हैं। मौजूदा यूजर्स को अपना सब्सक्रिप्शन रिन्यू करना होगा। यह वो खुद भी कर सकते हैं और ऐप या वेबसाइट से भी कर सकते हैं। इससे यूजर्स को 4 महीने तक की फ्री सर्विस मिल जाएगी। बीएसएनएल ने हाल ही में अपने लैंडलाइन ग्राहकों को फ्री में इंटरनेट सेवा देने के लिए नए 'Work@Home' प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान को भी पेश किया था।

बीएसएनएल का बड़ा ऑफर, इस प्लान में मिलेगा 100GB डाटा
बीएसएनएल ने अपने 499 रुपये वाले भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान की उपलब्धता को 29 जून 2020 तक बढ़ा दी है, जो कि पहले सिर्फ 31 मार्च 2020 तक ही थी। इसके अलावा कंपनी ने इस प्लान में अधिक डाटा देने का भी एलान किया है। बीएसएनएल के इस प्रमोशन ऑफर के तहत 499 रुपये में 100 जीबी डाटा मिलेगा। डाटा की स्पीड 20एमबीपीएस होगी। वहीं प्लान खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 2एमबीपीएस हो जाएगी। इस प्लान के तहत यूजर्स लैंडलाइन के जरिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। बता दें कि इस प्लान की उपलब्धता अंडमान और निकोबार द्वीप को छोड़कर सभी सर्किल में यह प्लान उपलब्ध है, हालांकि बीएसएनएल के इस प्लान में अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है। बता दें कि 999 रुपये वाले प्लान में अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलता है। बता दें कि बीएसएनएल के पास भारत फाइबर ब्रॉडबैंड के तहत 499 रुपये वाले प्लान के अलावा 777 रुपये, 849 रुपये, 1,277 रुपये, 2,499 रुपये, 4,499 रुपये, 5,999 रुपये, 9,999 रुपये और 16,999 रुपये जैसे प्लान हैं।
'