Today Breaking News

जौनपुर के क्वारंटीन सेंटर में तीसरे दिन भी भूख हड़ताल, 16 दिन बाद भी घर नहीं जाने देने से आक्रोश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर के क्वारंटीन सेंटर में रखे गए लोगों ने तीसरे दिन खाना नहीं खाया। इनका कहना है कि हमें 14 दिन के लिए रखा गया था। 14 दिन पूरा होते ही घर जाने के लिए हंगामा शुरू कर दिया। अधिकारियों ने किसी तरह समझाकर शांत किया। मंगलवार को 14 दिन पूरा होते ही इन लोगों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी। यहां रखे गए ज्यादातर लोगों में दूसरे प्रांत के हैं।

लखनऊ-बलिया 6 लेन के निर्माण में कार्य कर रहे झारखंड व बिहार के 32 लोगों को 31 मार्च को सल्तनत बहादुर पीजी कॉलेज में बनाये गये क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था। इनका आरोप है कि आरोप है कि 16 दिन बीत गया। लेकिन हमलोगों को छोड़ा नहीं जा रहा है। जिस दिन क्वरंटीन किया गया था, उस दिन प्रशासन ने कहा था कि 14 दिन बाद छोड़ दिया जायेगा। इसी बात को लेकर आक्रोशित लोगों ने मंगलवार की सुबह भोजन नहीं किया। गुरुवार को भी भोजन आया लेकिन किसी ने नहीं किया।

उधर अधिकारियों का कहना है कि इन्हें छोड़ने के लिए आदेश ऊपर से आना है। इन्हें भेजने का भी इंतजाम करना होगा। इंतजाम होते ही इन्हें छोड़ा जाएगा। इस बाबत पूछे जाने पर एसडीएम अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी द्वारा छोड़े जाने का निर्देश मिलते ही स्वास्थ्य परीक्षण कराकर सभी को छोड़ दिया जायेगा।

'