Today Breaking News

जौनपुर में बेटे ने पुलिस बुलाकर पिता को भेजवाया क्वारंटाइन सेंटर

जिलाधिकारी डीके सिंह ने अकरम के बेटे असलम का आभार व्यक्त किया और अपील कि भी तक हमें समाज और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए लोग सूचित करे प्रशासन उनकी व्यवस्था करेगा.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में कोरोनावायरस (Coronavirus) का पहला पॉजिटिव मरीज मिलते ही जिले में दहशत का माहौल बना हुआ है. इसी कड़ी में शनिवार को मोहम्मद अकरम (65) को उनके बेटे ने क्वारंटाइन सेंटर में भेजवा दिया. जानकारी के मुताबिक जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के गिरधरपुर का निवासी मोहम्मद असलम ने जिला प्रशासन को अपने पिता की जांच के लिए संपर्क किया. जिसके बाद पुलिस अकरम को शिया डिग्री काॅलेज शेल्टर होम ले आई.

दरअसल मोहम्मद अकरम अपने पांच साथियों के साथ ट्रेन से आंध्रा में जमात के लिए शामिल होने के लिए गए थे. लॉकडाउन होने की वजह से 22 फरवरी को फ्लाइट से आंध्रा से बाबतपुर आ गए. वहीं, इनके साथ गए 5 लोगों ने जांच करा कर अपने घर में ही आइसोलेट हो गए थे. जिलाधिकारी डीके सिंह ने अकरम के बेटे असलम का आभार व्यक्त किया और अपील कि भी तक हमें समाज और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए लोग सूचित करे प्रशासन उनकी व्यवस्था करेगा. बताया जा रहा है कि बेटे के पहल पर प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए पिता का जांच सैंपल लेकर बीएचयू लैब के लिए भेज दिया है.

सड़कों पर पसरा सन्नाटा
इससे पहले कोरोनावायरस का पहला पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद शहर की सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. एक्का-दुक्का वाहन और लोगों का अवागमन जारी. बता दें जौनपुर में पूरी तरह से लॉकडाउन के आदेश दिए गए हैं. डीएम का कहना है कि लॉकडाउन को सख्ती के साथ पालन किया जा रहा है.

'