Today Breaking News

यूपी : चोरी के शक में कोरोना संक्रमित युवक को पकड़ लाई पुलिस, थाना सील

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आगरा. चोरी के शक में पकड़कर लाए गए युवक ने पूरे थाने को ही मुश्किल में डाल दिया। पुलिस ने जिसे पकड़ा वह कोरोना संक्रमित निकला। मामले की गंभीरता को देखते हुए दो सिपाहियों व जीप चालक को तत्काल क्वारंटाइन कर दिया गया और 10 अन्य को होम क्वारंटाइन करने के निर्देश दिए गए हैं।

वाकया शहर के हरीपर्वत थाने का है। इंस्पेक्टर हरीपर्वत अजय कौशल के मुताबिक, शाह मार्केट के एक व्यापारी ने अपने मोबाईल में सीसीटीवी फुटेज चेक करते हुए दो संदिग्ध युवकों की सूचना पुलिस दी। सूचना पर थाने का चालक और दो सिपाही वहां से एक युवक को जीप में बैठाकर थाने ले आए। युवक के वजीरपुर का निवासी बताने पर पुलिसकर्मी दहशत में आ गए। उसे मामूली लिखा-पढ़ी और बाद में आने की हिदायत के साथ छोड़ दिया गया।

यह जानकारी जब एसएचओ को लगी तो आरोपी को दोबारा बुलाया गया। उसकी कोरोना जांच कराई गई, क्योंकि उसका ताल्लुक हॉट स्पॉट इलाके से था। जांच में वह पॉजिटिव निकला। उसे लाने वाले जीप चालक और दो सिपाहियों को तत्काल क्वारंटाइन कर दिया गया। चूंकि सिपाहियों का मूवमेंट थाने के अंदर था इसलिए 10 अन्य को फिलहाल होम क्वारंटाइन के निर्देश दिए गए हैं। 

पुलिस वाहनों का सेनेटाइजेशन
इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिसकर्मियों की गाड़ियां दिन में दो बार सेनेटाइज कराई जा रही हैं। गाड़ियां हॉट स्पॉट में जाती हैं। इसलिए यह सावधानी बरती जा रही है। जीप और थाना तो पहले उसी दिन सेनेटाइज करा दिया गया था। वजीरपुरा हॉटस्पॉट इलाके से अभी तक 15 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं इसलिए पुलिस विशेष सावधानी बरत रही है।

'