Today Breaking News

लॉकडाउन नहीं खुला तो थाने में ही दूल्हा-दुल्हन ने रचाई शादी, थाना प्रभारी समेत पुलिसकर्मियों ने वर-वधू को दिया आशीर्वाद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. लॉकडाउन की वजह से सोमवार को उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले स्थित धीना थाने में रीति रिवाज से युगल जोड़ी की शादी संपन्न हुई। दूल्हा-दुल्हन ने थाना परिसर में मंदिर प्रांगण में सात फेरे लिए। एसडीएम, एएसपी, सीओ समेत पुलिसकर्मियों ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया। साथ ही भोजन कराकर व उपहार देखकर विदाई दी गई।

धीना थाना क्षेत्र के महुंजी गांव निवासी कुंवर यादव के पुत्र अनिल की गाजीपुर जिले के थाना सुहवल के काल्हूपुर गांव के नागेंद्र यादव की पुत्री ज्योदी के साथ शादी तय हुई थी। दोनों परिवार की रजांदी में 20 अप्रैल को शादी तय हुई। कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन की तिथि बढ़ने से धूमधाम से शादी संपन्न कराना मुश्किल हो गया। ऐससे में शादी रोकने की नौबत आ गई थी।

हालांकि दोनों परिजनों ने विवाह संपन्न कराने की अनोथी तरकीब निकाली। पुलिस से बात की और थाना परिसर में ही चंद लोगों की मौजूदगी में शादी करने का निर्णय लिया गया। धीना थाने में सोमवार की सुबह वर-वधू धीना थाने पहुंचे। एसडीएम प्रदीप कुमार, एएसपी प्रेमचंद, सीओ जगत कन्नौजिया व थाने के पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में पूरे रीति-रिवाज से शादी पूरी हुई। थाना प्रभारी राजेश कुमार समेत पुलिसकर्मियों ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया।
'