Today Breaking News

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पीट-पीटकर हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. एक घर में घुसे युवक की घरवालों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस हमले में घर की युवती भी जख्मी हो गई। उसे भी अस्पताल में भर्ती किया गया है। मंगलवार तड़के सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने छापेमारी कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि युवक रात में प्रेमिका से मिलने गया था।

पुलिस ने बताया कि धूमनगंज के नीवां का रहने वाला 25 वर्षीय अजय पासी उर्फ डलउ सोमवार रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। युवती के परिजन छत पर सो रहे थे। इस दौरान अजय घर में चला गया। मंगलवार तड़के 4 बजे युवती के घरवालों को भनक लग गई। उन्होंने अजय पासी को पकड़ना चाहा तो वह भागने लगा। युवती भी बीच बचाव में आ गई। इस दौरान किसी ने अजय के सिर पर डंडा मारने से सिर फट गया और वह खून से लथपथ हो गया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस अजय और युवती को परिजनों के साथ लेकर अस्पताल पहुंची। स्वरूप रानी अस्पताल में इलाज के कुछ देर बाद ही अजय की मौत हो गई। एसपी सिटी ने बताया कि अजय के परिजनों ने रोशन लाल पासी समेत 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि अजय की शादी हो चुकी थी। परिवार में पत्नी और एक बच्चा भी है।

'