Today Breaking News

तोहर होठवा लागेला चाकलेट पर खेसारी और काजल राघवानी ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ भोजपुरी गाना

इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का जबरदस्त डांस और रोमांस लोगों को पसंद आ रहा है.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा दिनों-दिन तरक्की कर रहा है. जहां एक तरफ इस इंडस्ट्री से जुड़े एक्टर्स की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है, वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की शूटिंग भी अब विदेशों में होने लगी है. यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है. हाल ही में एक ऐसा भोजपुरी सॉन्ग इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. ये गाना खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का सबसे धमाकेदार गाना है. इस गाने में इन दोनों सुपरस्टार्स ने इस गाने में डांस तो किया ही है, इसके साथ ही इन दोनों का रोमांस भी देखने को मिल रहा है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ये गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने धमाकेदार हिट हुए हैं, लेकिन इसके गाने 'तोहर होठवा लागेला चाकलेट' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है. यही कारण है कि ये गाना अभी तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता नजर आ जाता है. इस गाने में को अब तक 726,325 व्यूज मिले हैं यानी इसे सात लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यहां देखें इस भोजपुरी गाने का धमाकेदार वीडियो.
इस गाने में नीली साड़ी पहने काजल राघवानी अपनी कातिल अदाओं से खेसारी को रिझाने की कोशिश कर रही है. वहीं खेसारी जरा नाराज नजर आ रहे हैं. वहीं आखिरी में काजल की अदाओं पर फिदा हो ही जाते हैं. पूरे गाने में काजल राघवानी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने इस गाने में खेसारी के साथ कई बोल्ड सीन भी दिए हैं.

बता दें कें खेसारी लाल यादव के साथ सबसे ज्यादा काजल राघवानी को पसंद किया जाता है. जिस गाने या फिल्म में ये दोनों साथ नजर आ जाते हैं उसे पहले से ही सुपर-डुपर हिट मान लिया जाता है. यही कारण है कि दोनों ने अब तक कई भोजपुरी म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों में साथ देखा जा चुका है.
'