Today Breaking News

Eid Mubarak 2020: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और आम्रपाली दुबे ने ट्रेडिशनल अवतार में दी ईद की मुबारकबाद, देखें Photos

Eid Mubarak 2020: आज देश और दुनियाभर के कई जगहों पर मुसलामानों के सबसे बड़े त्योहार ईद-अल-फितर (Eid-Al-Fitr) की बड़े ही प्रेम और अदब के साथ मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर लोग एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद देते हुए इश्वर से आपसी प्रेम और शांति की प्रार्थना कर रहे हैं. इस खास मौके पर कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बधाई दी.

अब भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करके अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है.

View this post on Instagram

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रेडिशनल फोटो पोस्ट की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत अवतार में नजर आईं. इस फोटो को पोस्ट करके आम्रपाली ने लिखा, "सभी को ईद की मुबारकबाद."

वहीं मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत सिंह (Vikrant Singh) के साथ अजमेर शरीफ जियारत की अपनी पुरानी फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, "ईद मुबारक सभी को. अल्लाह आपकी जिंदगी में मुस्कराहट, खुशियां, ताकत और सकारात्मकता लाएं और हमारी जिंदगियों से इस मुश्किल घड़ी का अंत करे. ईद मुबारक."

रमजान में 29 या 30 दिन रोजा रखने के बाद आज मुसलमान अपने इस शुभ त्योहार को मिलजुलकर मना रहे हैं. कोरोना वायरस के चलते सरकार ने भी लोगों से आग्रह करते हुए कहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और इस घर पर रहकर इस त्योहार को मनाएं.

'