Today Breaking News

गाजीपुर: सूरत और राजकोट से 1100 कामगारों को लेकर सिटी रेलवे स्टेशन पहुंची स्पेशल ट्रेनें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सूरत से सोमवार की रात और राजकोट से मंगलवार की सुबह सैकड़ों की संख्या में श्रमिकों को लेकर स्पेशल (श्रमिक) ट्रेन गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन पहुंची। ट्रेन से आए मजदूरों को थर्मल स्कैनिग के बाद रोडवेज की बसों से अन्य जिलों के लिए रवाना कर दिया गया। वहीं जिले के मजदूरों का नाम-पता नोट कर उनके घरों को भेज कर क्वारंटाइन कर दिया गया।

गुजरात के सूरत से आई ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ घंटे विलंब से रात 11 बजे करीब एक हजार श्रमिकों को लेकर पहुंची। वहीं राजकोट आने वाली ट्रेन भी 12 घंटे देरी से करीब 1100 कामगारों को लेकर सिटी रेलवे स्टेशन पहुंची। ट्रेनों से उतरते ही उनको शारीरिक दूरी का पालन करने हुए कतार में खड़ा करा दिया गया। एक-एक कर सभी मजदूरों की थर्मल स्कैनिग कर उनको स्टेशन से बाहर निकाल कर बसों में बैठाया गया। श्रमिकों के मुताबिक उनको रास्ते में भोजन एवं नाश्ता वगैरह दिया गया था।

दोनों ट्रेनें काफी बिलंब से आई। पूरी रात कर्मचारी स्टेशन पर मुस्तैद रहे। आए हुए सभी श्रमिकों की थर्मल स्कैनिग के बाद अन्य जनपदों के श्रमिकों को रोडवेज की बसों से रवाना कर दिया गया जबकि जिले के कामगारों की पूरी डिटेल नोट करने के बाद उनको घरों को भेज कर क्वारंटीन कर दिया गया है।- सुशील श्रीवास्तव, सीआरओ।

'