Today Breaking News

जौनपुर में पहली कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, 7 नए एक्टिव केस आए सामने

जौनपुर के डीएम दिनेश कुमार ने बताया कि 15 मई को जफराबाद थाना क्षेत्र के नाथूपुर निवासी प्रदीप कुमार गौतम (34) गुरुवार को मुंबई से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से प्रयागराज आया था.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर। जौनपुर में एक कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) की मौत हुई है. दरअसल जौनपुर जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीज की पहली मौत हुई है. वहीं कोरोना के सात नए पॉजिटिव केस आने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. जबकि जिले मे कोरोना एक्टिव की संख्या बढ़कर 24 हो गई है. जिसमें से 8 कोरोना पॉजिटिव केस की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है.


जौनपुर के डीएम दिनेश कुमार ने बताया कि 15 मई को जफराबाद थाना क्षेत्र के नाथूपुर निवासी प्रदीप कुमार गौतम (34) गुरुवार को मुंबई से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से प्रयागराज आया था. वहां से बस से लाकर मुंगराबादशाहपुर के सार्वजनिक इंटर कालेज के शेल्टर होम में क्वारंटाइन में रखा गया था. जहां उसकी मौत हो गई थी।.

कोरोना संक्रमण की आशंका में शव को वहीं रखकर नमूना जांच के लिए पीजीआइ भेजा गया था. जहां से शनिवार को इसके साथ ही 7 अन्य की भी रिपोर्ट पाजिटिव आई. जौनपुर कोरोना संक्रमण की रफ्तार ने जनपद को रेड जोन के मुहाने पर ला दिया है. शनिवार को 7 नए मामले मिलने पर जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के हाथ-पांव फूलने लगे हैं. आनन-फानन में प्रभावित गांवों को हाट स्पाट के रूप में चिन्हित कर सील करने का आदेश दिया गया है. गांव को सैनिटाइज करने और साफ-सफाई के लिए टीम गठित कर दी गई है.

'