Today Breaking News

लॉकडाउन में मुम्बई से यूपी आ रहा था प्रवासी मजदूर, घर पहुंचने से पहले ही भूख से गई जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कन्नौज। भूखे पेट सफर करते एक प्रवासी मजदूर की घर से कुछ मील पहले ही जान चली गई। आनन-फानन में कन्नौज एसडीएम के साथ सीओ सिटी अपने अमले के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि मजदूर मुंबई से ट्रक से कन्नौज आया था। अपने घर हरदोई जाने के लिए पैदल सफर पर निकला था लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। 

बताया जा रहा है कि हरदोई जिले के सांडी थाना क्षेत्र के सेटियापुर निवासी विक्रम मुम्बई में रहकर दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। लॉकडाउन के चलते उसका काम छिन गया था, वहां गुजारा करने का कोई रास्ता नहीं बचा तो वह 14 मई को ट्रक से अपने कुछ साथियों के साथ मुम्बई से हरदोई के लिए निकला। शनिवार की रात ट्रक वाले ने कन्नौज के मेंहदी घाट मोड़ पर इन सभी को रात 3:00 बजे उतार दिया। यहां से कोई सवारी नहीं मिलने पर यह सभी लोग पैदल ही कन्नौज से हरदोई के लिए चल दिए। साथ के सभी लोग आगे निकल गए और विक्रम रास्ते मे वाणिज्य कर भवन के पास थक कर बैठ गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मामले में एसडीएम सदर शैलेश कुमार का कहना है कि यह 14 तारीख को मुंबई से अपने कुछ साथियों के साथ ट्रक से हरदोई के लिए निकला था। बिस्कुट और पानी के सहारे मुंबई से कन्नौज तक का सफर तय किया। किसी प्रकार कोई बीमारी की बात सामने नहीं आ रही है। एसडीएम के मुताबिक पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है। मृतक के परिजनों को जानकारी भेज दी गई है।
'