Today Breaking News

लॉकडाउन: वाराणसी में सड़कों पर उतरी फोर्स, लोगों से घरों में रहने की अपील

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाने शनिवार की सुबह सड़कों पर अधिकारियों के साथ पुलिस फोर्स उतरी। लोगों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की गई। अधिकारियों के साथ जिले के सभी थानों की पुलिस सुबह 8 बजे एक साथ सड़कों पर आ गई।

डायल 112 और फैंटम दस्तों के साथ रूट मार्च भी निकाला गया। पुलिस जवानों के साथ ही आरएएफ की टुकड़ियां भी इस दौरान साथ साथ रहीं। हूटर बजाते दर्जनों वाहन एक के पीछे एक मुख्य सड़कों से होते हुए निकले। ग्रामीण क्षेत्र में भी सभी थानों की पुलिस सड़कों पर उतरी। पैदल टुकड़ी का नेतृत्व कमिश्नर दीपक अग्रवाल, आईजी विजय सिंह मीणा, जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा, एसएसपी प्रभाकर चौधरी के साथ अन्य अधिकारियों ने खुद किया।

कोविड-19 वैश्विक महामारी के संक्रमण एवं उससे बचाव के लिए लोगों में जन जागरूकता का संदेश देने के लिए प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने इस फ्लैग मार्च का नेतृत्व किया। मैदागिन, गोदौलिया, मदनपुरा, सोनारपुरा, रेवड़ी तालाब, नई सड़क होते हुए लहुराबीर चौराहे तक फ्लैग मार्च हुआ। इस दौरान घुड़सवार दस्ता, डायल 100 दस्ता, फैंटम दस्ता, फायर ब्रिगेड सहित आरएएफ जवानों व पुलिस के जवानों ने पैदल मार्च किया।

लोगों को महामारी के प्रति जागरूक करने और प्रशासन द्वारा शहरवासियों में भरोसा दिलाया गया कि आपकी सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन हर तरह से तैयार है। फ्लैग मार्च के दौरान लगातार लोगों से अपील की गई कि वे घरों में ही रहें बाहर न निकलें सोशल डिस्टेंसिंग सहित महामारी से सुरक्षा के सभी मानकों का अवश्य पालन करें। आला अधिकारियों के साथ ही एडीएम सिटी विनय कुमार सिंह, एसपी सिटी दिनेश सिंह व अन्य अधिकारियों ने भी फ्लैग मार्च का प्रतिनिधित्व किया। 


'