Today Breaking News

रेलवे ट्रैक के बीच मिले युवक-युवती के शव, पुलिस को प्रेमी युगल होने की आशंका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही। भदोही के चौरी में शनिवार की सुबह रेलवे ट्रैक के बीच में युवक युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके पास से मिले मोबाइल से पहचान की और परिजनों को जानकारी दी। पुलिस की सूचना के बाद भी कोई परिजन मौके पर नहीं पहुंचा। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों पड़ोसी जिले जौनपुर के सुरेरी थाना क्षेत्र के हीरापट्टी गांव के थे। 

चौरी थाना क्षेत्र के कधिया गांव के लोग शनिवार की सुबह शौच के लिए बहरी नाला रेलवे ट्रैक की ओर गए थे। इसी दौरान उनकी नजर बीच ट्रैक पर पड़े युवक युवती के शवों पर पड़ी। एक साथ दो शवों की सूचना कुछ देर में ही पूरे गांव में फैल गई। मौके पर काफी संख्या में लोग जुट गए। युवक ने पैंट-शर्ट और युवती ने शूट पहन रखा था।

जानकारी पर औराई के सीओ लेखराज सिंह और एसओ सूर्यभान भी पहुंचे। शव के पास से मिले मोबाइल नंबरों से दोनों की पहचान 22 वर्षीय संदीप राजभर और 18 वर्षीय काजल राजभर के रूप में हुई। पुलिस ने जौनपुर के सुरेरी थाना क्षेत्र के हीरापट्टी गाँव स्थित घर पर फोन करके परिजनों को जानकारी दी। तीन बार फोन करने के घंटों बाद भी कोई नहीं पहुंचा। पुलिस को आशंका है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। परिवार और समाज के डर से ऐसा घातक कदम उठाया। पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद अन्य बातें सामने आ सकती हैं।

'