Today Breaking News

वाराणसी में सात साल की बच्ची समेत तीन और प्रवासी पॉजिटिव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में सात साल की बच्ची समेत तीन और प्रवासी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें बच्ची की मां पहले से कोरोना संक्रमित है। दो अन्य संक्रमित मरीज भी बीते 18 मई को मुंबई से ट्रक से बनारस पहुंचे थे। इन तीनों में दो चौबेपुर और एक मरीज चोलापुर क्षेत्र का है। इन्हें  मिलाकर जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब 130 हो गई है। इनमें 80 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं जबकि एक्टिव मरीजों की संख्या 45 है। चार लोगों की अब तक जान जा चुकी है।

बीएचयू लैब से शनिवार को 225 सैंपल के परिणाम मिले जिनमें 222 परिणाम निगेटिव हैं। तीन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें चौबेपुर थाना क्षेत्र के बराई गांव की सात साल की बच्ची है। बच्ची अपनी मां के साथ कार से पिछले दिनों मुंबई से आई थी। मां के संक्रमित होने के कारण बराई हॉट स्पॉट घोषित हो चुका है। दूसरा संक्रमित मरीज भी इसी थाना क्षेत्र के मोकलपुर गांव का है।

51 वर्षीय यह मरीज मुंबई की एक कंपनी में काम करता है। वह एक ट्रक से 18 मई को बनारस पहुंचा था। यहां आने के बाद उसने सीधे ईआईसी अस्पताल की ओपीडी में जांच कराई थी। 22 वर्षीय तीसरा मरीज चोलापुर थाना क्षेत्र के ग्राम महगांव पुरा का निवासी है। यह युवक भी मुंबई से 18 मई को ट्रक से वाराणसी आया था। मुंबई में वह इलेक्ट्रिशियन का काम करता था।
'