Today Breaking News

वाराणसी में सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर वसूली, दो सिपाहियों समेत तीन पर केस, एक को भेजा जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र में सोशल डिस्टेंसिंग का डर दिखाकर वसूली करने का मामला सामने आया है। अपने तरह के पहले मामले की शिकायत मिलते ही आईपीएस अफसर को जांच सौंपी गई। सोमवार को आईपीएस की रिपोर्ट मिलते ही दो सिपाहियों समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।दोनों सिपाहियों को तत्काल निलंबित कर दिया गया। एक सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 
वाराणसी में गंगा पार स्थित रामनगर थाने के रामपुर वार्ड में गुरुवार को मोहन मौर्या उर्फ छोटू के घर पर चमरू सोनकर अपने 4 दोस्तों के साथ कैरम खेल रहे थे। इसी दौरान मकान मालिक मोहन ने फोन कर फैंटम 9 दस्ते के सिपाही प्रदीप और राहुल को बुला लिया। दोनों सिपाहियों ने सभी को पीटा और सोशल डिस्टेंसिंग का हवाला देकर जेल भेजने की धमकी दी।

मकान मालिक ने सिपाहियों से मिलीभगत कर कैरम खेलने वाले चारों से मामला रफा दफा करने के नाम पर तीन-तीन हजार रुपये लिये। चारों से लिये गए 12 हजार रुपये में से 5100 रुपये दोनों सिपाहियों को दिये गए। 

मामले की जानकारी किसी तरह एसएसपी प्रभाकर चौधरी तक पहुंच गई। उन्होंने आईपीएस अभिषेक अग्रवाल को मामले की जांच सौंपी। जांच रिपोर्ट सामने आते ही चमरू सोनकर की तहरीर पर मकान मालिक और दोनों सिपाहियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। दोनों सिपाहियों को निलंबित कर हिरासत में ले लिया गया। सिपाही प्रदीप के मोबाइल आदि से साक्ष्य मिलने के कारण उसे जेल भेज दिया गया। दूसरे सिपाही के खिलाफ जांच हो रही है। उसकी जांच की जिम्मेदारी क्षेत्रधिकारी कोतवाली प्रदीप सिंह चंदेल को दी गयी है। चंदेल तीसरे आरोपी मकान मालिक मोहन की भी तलाश कर रहे हैं।
'