Today Breaking News

चंदौली में डीपीआरओ समेत आठ कर्मचारी संक्रमित, 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली में डीपीआरओ ब्रह्मचारी दूबे समेत आठ सरकारी कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें पांच लोग जिला पंचायत राज अधिकारी कार्यालय के ही हैं। संक्रमित मरीजों के इलाकों को हॉटस्पॉट बनाने और संक्रमितों को अस्पताल भिजवाने की जिम्मेदारी डीपीआरओ के पास है। कुछ दिन से उन्हें सर्दी, जुकाम व बुखार की समस्या आने लगी। डीपीआरओ ने अन्य कर्मियों के साथ जिला अस्पताल में जांच कराई। स्वास्थ्य विभाग को रविवार की देर रात बीएचयू से कुल 19 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। इसमें डीपीआरओ, विभाग के एक अन्य अधिकारी, अर्दली समेत पांच लोग संक्रमित मिले। इससे प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई है। आनन-फानन में जिला पंचायत राज अधिकारी कार्यालय को सील कर दिया गया। दफ्तर के शेष कर्मियों की सैंपलिंग कराई जा रही है।

वहीं, जिला अस्पताल में कार्यरत दो लैब टेक्निशियन भी पॉजिटिव हो गए हैं। जिला अस्पताल के जांच केंद्र को सील कर दिया गया है। 19 नए मरीजों के साथ ही संक्रमितों की संख्या 141 हो गई है। इनमें 80 एक्टिव केस हैं। इसके पूर्व भी जिला अस्पताल परिसर स्थित ब्लड बैंक का एक कर्मी पॉजिटिव मिल चुका है। तब से ब्लड बैंक बंद है। 

विभागीय सूत्रों की माने तो डीपीआरओ इस बीच कई आलाधिकारियों और कर्मचारियों के साथ ही ग्राम प्रधानों के संपर्क में रहे हैं। जिला प्रशासन संपर्क में आये सभी लोग जांच कराने में जुटा है। कुल आठ सरकारी अधिकारी-कर्मचारी संक्रमित मिले हैं। अन्य 11 लोग प्रवासी कामगार हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीएम नवनीत सिंह चहल ने बताया कि डीपीआरओ को जिला अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। विभाग के अन्य कर्मचारियों व संपर्क में आए लोगों की भी कोरोना जांच होगी।
'