Today Breaking News

गाजीपुर: कर्मचारियों के आगे झुके अधिशासी अभियंता, विवाद समाप्त

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अधीक्षण अभियंता कार्यालय में शनिवार को अधिशासी अभियंता एके पांडेय को कर्मचारियों के आगे झुकना पड़ा। उन्होंने कर्मचारियों को अपशब्द कहने और उनसे अमर्यादित भाषा में बात करने को लेकर खेद जताते हुए माफी मांगी है। अधीक्षण अभियंता ने दोनों पक्षों की बात को सुनते हुए मामले को शांत कराया।

विद्युत मजदूर पंचायत संगठन की ओर से दो दिन पूर्व अधीक्षण अभियंता विजय राज सिंह को कर्मचारियों ने अधिशासी अभियंता एके पांडेय द्वारा अपशब्द कहने और कोविड -19 की सुरक्षा की अवहेलना करते हुए जबरदस्ती कार्यालय खुलवाने का निर्देश जारी करने की बात को लेकर पत्रक दिया था। इस मुद्दे पर अधीक्षण अभियंता कार्यालय में वार्ता हुई। वार्ता के क्रम में प्रदेश अतिरिक्त महामंत्री निर्भय नारायण सिंह ने बताया कि अधिशासी अभियंता आदित्य पांडेय ने लिखित रूप में माफी मांगी कि भविष्य में कभी भी अपने कर्मचारियों के साथ अपशब्द कहने और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल नहीं करूंगा। 

साथ ही कंटेनमेंट जोन मे पड़ने वाले खंडीय कार्यालय को  जिलाधिकारी द्वारा आदेश मुझे प्राप्त नहीं हो जाता है तब तक मैं कार्यालय खोलने का निर्देश जारी नहीं करूंगा। संरक्षक शिव दर्शन सिंह मामा ने बताया कि भविष्य में अगर दोबारा अधिशासी अभियंता द्वारा इस कार्य की पुनरावृत्ति होती है तो संगठन बहुत बड़ा आंदोलन करने को बाध्य होगा। अधीक्षण अभियंता ने बताया कि अधिशासी अभियंता ने स्वीकार किया है कि उनका मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। अगर किसी को दुख पहुंचा है तो इसके लिए वे सारी बोलते हैं। उन्होंने आगे से इसकी पुनरावृत्ति न करने का भरोसा दिलाया है। वार्ता के क्रम में अधिशासी अभियंता मनीष , महेंद्र , विजय शंकर राय, अरविद, वीरेंद्र, संदीप कुमार, विष्णु राय, अजय, प्रवीण, भानु सिंह, जितेंद्र, अनुराग, अश्विन, विनय, कृष्णकांत आदि थे।
'