Today Breaking News

गाजीपुर: झमाझम बारिश से लोगों को मिली गर्मी से राहत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर ग्रामीण क्षेत्रों में शनिवार को हुई बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली। जगह-जगह जलजमाव होने से लोगों को आागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं खेती-किसानी का काम भी शुरू हो गया।

सैदपुर : रिमझिम बारिश ने गर्मी से राहत प्रदान की। उमस भरी गर्मी से जूझ रहे लोगों ने राहत की सांस ली। हालांकि बारिश के चलते सड़कों पर जगह-जगह जलजमाव होने से वह कीचड़युक्त हो गई हैं। इससे लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नगर के रामकरन सेतु जाने वाली सड़क, मुख्य बाजार की सड़क, मां काली रोड, यूबीआई शाखा के सामने, भितरी मोड़ आदि जगहों पर जलजमाव होने से लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

गहमर : लगातार चार-पांच दिनों से हो रही बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया है। शनिवार की शाम हुई झमाझम बारिश से लोगों को गर्मी से निजात मिली। बारिश से ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कें कीचड़ से सन गई हैं। उधर बारिश से किसानों के चेहरे खिल गए हैं और वह खेतों में धान का बेहन डालने की तैयारी में जुट गए हैं। सोमवार से क्षेत्र में शुरू हुआ बारिश का सिलसिला पूरे सप्ताह चलता रहा। झमाझम बारिश से खेतों में पानी लग गया है। मानसून की इस मेहरबानी से उत्साहित किसान खरीफ की फसल की तैयारी को अंतिम रूप देने में जुट गए हैं। 

वही मानसून की इस बरसात से ग्रामीण क्षेत्रों में मुसीबतें भी बढ़ गई है, जहां पानी निकासी की व्यवस्था एक बार फिर पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। वहीं बंद नालियों में बारिश का पानी का बहाव बाधित हो जाने से क्षेत्र के विभिन्न गांव के नाले का पानी सड़क पर बिखरा पड़ा है। इसे लेकर लोगों में नाराजगी देखी जा रही है।
'