Today Breaking News

प्रयागराज में इविवि प्रोफेसर, नान टीचिंग अधिकारी व डॉक्टर समेत छह संक्रमित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के प्रोफेसर, नान टीचिंग अधिकारी और एक डॉक्टर समेत छह नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें एक जीआरपी का संक्रमित सिपाही भी है। सभी को कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है।

कोविड 19 के नोडल डॉ. ऋषि सहाय ने बताया कि टैगोर टाउन स्थित जवाहर लाल नेहरू रोड पर रहने वाले इलाहाबाद विश्वविद्यालय के 64 वर्षीय प्रोफेसर भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। शोधार्थी के संपर्क में आने से उनमें संक्रमण फैला है, हालांकि उनमें कोई लक्षण नहीं था, लेकिन संपर्क में आने की वजह से उनकी जांच कराई गई। इसमें वह पॉजिटिव आए। इसी तरह विश्वविद्यालय के ही 49 वर्षीय नान टीचिंग अधिकारी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। वह विश्वविद्यालय आवासीय कॉलोनी में रहते हैं। उनकी भी कोई ट्रैवेल हिस्ट्री नहीं है। शोधार्थी के संपर्क में आने पर बुखार आ रहा था। इसी तरह 55 वर्षीय बेहोशी के डॉक्टर (एनेस्थेटिस्ट) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है। वह करेली में रहते हैं। बुखार के साथ खांसी की शिकायत थी।


प्रीतम नगर में अबुबकरपुर के रहने वाले 37 वर्षीय युवक में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उसे अपने भाई और मां से संक्रमण मिला है। दोनों नोएडा में पहले से पॉजिटिव हैं। वह 14 जून को वहां लौटा है। कालिंदीपुर में क्वारंटीन था। जीआरपी लाइन में रहने वाले 30 वर्षीय सिपाही की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव है। उसे यह संक्रमण वाराणसी में संक्रमित अपने साथी से मिला है। धनूपुर के हिम्मतबहार का रहने वाल 34 वर्षीय युवक में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

'